scriptGujarat, bin sachivalay clerk exam, GSSSB, 4 lakh applicants appeared | GSSSB: चार लाख उम्मीदवारों ने दी गैर सचिवालय क्लर्क-ऑफिस असिस्टेंट भर्ती परीक्षा | Patrika News

GSSSB: चार लाख उम्मीदवारों ने दी गैर सचिवालय क्लर्क-ऑफिस असिस्टेंट भर्ती परीक्षा

Gujarat, bin sachivalay clerk exam, GSSSB, 4 lakh applicants appeared -राज्यभर में बनाए गए थे 3243 परीक्षा केन्द्र -10.45 लाख उम्मीदवारों ने कराया था पंजीकरण

अहमदाबाद

Published: April 24, 2022 10:07:17 pm

अहमदाबाद. गुजरात अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (जीएसएसएसबी) की ओर से Sunday रविवार को ली गई गैर सचिवालय क्लर्क और ऑफिस असिस्टेंट के भर्ती परीक्षा शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हो गई।
सुबह 11 बजे से दोपहर एक बजे के दौरान ली गई इस परीक्षा में चार लाख 4 हजार 423 परीक्षार्थी उपस्थित रहे। राज्यभर में 3243 परीक्षा केन्द्र बनाए गए थे। अहमदाबाद शहर में 200 परीक्षा केन्द्र बनाए गए थे। 3901 पदों के लिए यह परीक्षा ली गई जिसमें 10.45 लाख उम्मीदवारों ने पंजीकरण कराया था। इस लिहाज से देखें तो फॉर्म भरने वालों की तुलना में परीक्षा 38.39 फीसदी उम्मीदवारों ने ही दी।
GSSSB जीएसएसएसबी के अध्यक्ष व जीएडी (पर्सनल) एसीएस ए के राकेश के अनुसार गैर सचिवालय क्लर्क और ऑफिस असिस्टेंट के पहले चरण की यह परीक्षा शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुई है। 32 जिलों में 3243 परीक्षा केन्द्रों पर ली गई इस परीक्षा में 4 लाख 1 हजार 423 परीक्षार्थी उपस्थित रहे। हालांकि इस परीक्षा के लिए 10 लाख 45 हजार 459 उम्मीदवारों ने पंजीकरण कराया था।
परीक्षा के लिए सुबह आठ बजे से ही परीक्षार्थी परीक्षा केन्द्र पर पहुंचने लगे थे। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था और जांच के बीच उन्हें प्रवेश दिया गया।
परीक्षा केन्द्रों पर मोबाइल या इलेक्ट्रोनिक कोई भी वस्तु ले जाने पर पाबंदी रही। सभी परीक्षा केन्द्रों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे।
GSSSB: चार लाख उम्मीदवारों ने दी गैर सचिवालय क्लर्क-ऑफिस असिस्टेंट की भर्ती परीक्षा
GSSSB: चार लाख उम्मीदवारों ने दी गैर सचिवालय क्लर्क-ऑफिस असिस्टेंट की भर्ती परीक्षा
अतिरिक्त एसटी बसों की व्यवस्था
परीक्षा में बड़ी संख्या में राज्यभर से उम्मीदवारों के बैठने को देखते हुए नियमित एसटी बसों के साथ-साथ अतिरिक्त एक हजार एसटी बसों को दौड़ाने की व्यवस्था की गई थी। अहमदाबाद, वडोदरा, राजकोट जैसे बड़े सेंटरों पर ST बसों की व्यवस्था ज्यादा की गई।
GSSSB: चार लाख उम्मीदवारों ने दी गैर सचिवालय क्लर्क-ऑफिस असिस्टेंट की भर्ती परीक्षा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शरद पवार ने किया बड़ा दावा- फडणवीस डिप्टी सीएम बनकर नहीं थे खुश, लेकिन RSS से होने के नाते आदेश मानाUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल'इज ऑफ डूइंग बिजनेस' के मामले में 7 राज्यों ने किया बढ़िया प्रदर्शन, जानें किस राज्य ने हासिल किया पहला रैंक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.