scriptGujarat, C R Paatil, BJP, state executive meeting, Gandhinagar | Gujarat: पाटिल की अपील, भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता स्वयं को उम्मीदवार समझ करे काम | Patrika News

Gujarat: पाटिल की अपील, भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता स्वयं को उम्मीदवार समझ करे काम

Gujarat, C R Paatil, BJP, state executive meeting, Gandhinagar

अहमदाबाद

Published: November 17, 2021 11:43:25 pm

अहमदाबाद. अगले वर्ष विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने तैयारियां आरंभ कर दी है। चुनाव संबंधी रणनीति के लिए बुधवार को पार्टी मुख्यालय में गुजरात भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की आयोजित बैठक में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी आर पाटिल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता स्वयं को उम्मीदवार समझे और उसी तरह से काम करना आरंभ कर दे। प्रत्येक कार्यकर्ता स्वयं चुनाव जीतने और जीताने के लिए काम करे।
पाटिल के मुताबिक पेज समिति का उचित उपयोग करने पर चुनाव में सफलता जरूर मिलेगी। उन्होंने केन्द्र व राज्य सरकार की प्रत्येक योजनाओं का लाभ लाभार्थियों को मिलने के संबंध में पर्याप्त प्रयत्न करने को भी कहा। सरकार की योजनाओं का लाभ मिलेगा तो संबंधित लाभार्थी पार्टी के साथ मजबूती से खड़ा रहेगा।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कोई स्वागत नहीं किया जाता जबकि भाजपा कार्यकर्ता जब भी पेज समिति बनाने के लिए लोगों के घर जाते हैं तब उनका स्वागत किया जाता है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम और उनकी ओर से किए गए जनता के कार्य ही अपने को चुनाव में मत दिलवाते हैं। इस अवसर पर पेज समिति के बारे में जानकारी दी गई।
Gujarat: पाटिल की अपील,  भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता स्वयं को उम्मीदवार समझ करे काम
Gujarat: पाटिल की अपील, भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता स्वयं को उम्मीदवार समझ करे काम
संगठन में गुजरात नंबर वन: सीएम

कार्यकारिणी में मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने कहा कि संगठन में गुजरात नंबर वन है और वर्ष 2070 तक नंबर एक रहेगा। प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी सुधीर गुप्ता ने कहा कि भाजपा संगठन की विभिन्न श्रेणियों के चार या पांच व्यक्ति के संपर्क से देश के प्रधानमंत्री से संपर्क हो सकता है। यह भाजपा के मजबूत संगठन का उदाहरण है।
संगठन महामंत्री रत्नाकर ने कहा कि हर घरदस्तक अभियान से राज्य में दिसंबर अंत तक 100 फीसदी वैक्सीनेशन हो सकेगा।
पद्मश्री प्राप्त हस्तियों का सम्मान

इस अवसर पर पद्मश्री प्राप्त हस्तियों का सम्मान किया गया। पाटिल ने कहा कि यह ऐतिहासिक है और भाजपा के कार्यकर्ता के रूप में यह गौरव की बात है। प्रदेश कार्यकारिणी में पूर्व मुख्यमंत्री विजयरूपाणी, पूर्व डिप्टी सीएम नितिन पटेल , मंत्रीगण, पूर्व मंत्रीगण, प्रदेश महामंत्री विनोद चावड़ा, विभिन्न मोर्चा प्रमुख सहित अन्य उपस्थित थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारराजस्थान में कोरोना को लेकर नई गाइडलाइन जारी,विवाह समारोह में 100 लोगों के शामिल होने की अनुमतिJaipur Corona Update: जयपुर में आज मिले 2919 नए कोरोना मरीजRajasthan Corona Update: राजस्थान में आज 13 मरीजों की कोरोना से मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.