scriptGujarat: सीएम रूपाणी ने प्रसिद्ध संतों, कथावाचकों और कलाकारों से बातचीत | Gujarat, CM Rupani, Saints, Film personaliities, talked | Patrika News

Gujarat: सीएम रूपाणी ने प्रसिद्ध संतों, कथावाचकों और कलाकारों से बातचीत

locationअहमदाबादPublished: Apr 07, 2020 03:13:06 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, CM Rupani, Saints, Film personaliities, talked

Gujarat: सीएम रूपाणी ने प्रसिद्ध संतों, कथावाचकों और कलाकारों से बातचीत

Gujarat: सीएम रूपाणी ने प्रसिद्ध संतों, कथावाचकों और कलाकारों से बातचीत

गांधीनगर. मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कोरोना वायरस से उपजी विकट स्थिति में घोषित लॉकडाउन के दौरान राज्य सरकार की ओर से उठाए गए कदमों, व्यवस्थाओं और जरूरतमंद व्यक्तियों के लिए संवेदना पूर्ण कार्यों को लेकर रविवार को गांधीनगर में डैशबोर्ड के माध्यम से समाज के प्रतिष्ठित अग्रणियों, कथावाचकों और संतों के साथ रविवार को गांधीनगर में सीएम डैशबोर्ड के माध्यम से बातचीत की।
वीडियो संवाद के मार्फत रूपाणी ने सुप्रसिद्ध रामायणी मोरारी बापू, भागवत कथावाचक रमेशभाई ओझा तथा पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता केशुभाई पटेल, फिल्म, नाट्य और संगीत जगत के विख्यात कलाकार परेश रावल, दीपिका चिखलिया और विक्रम ठाकोर के साथ बातचीत की।
मुख्यमंत्री ने राज्य में लॉकडाउन को मिल रहे जन सहयोग के अलावा बताया कि संकट के इस हालात में नागरिक घर पर ही रहकर और सोशल डिस्टेंसिंग यानी सामाजिक दूरी बनाकर कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम में सहयोग कर रहे हैं।
उन्होंने समाज के विभिन्न वर्गों के लिए अपने व्यक्तित्व और कृतित्व के माध्यम से प्रभावी और मार्गदर्शक बने इन महानुभावों से महत्वपूर्ण सुझावों की अपेक्षा भी व्यक्त की।
मोरारी बापू और रमेशभाई ओझा सहित सभी ने कोरोना की स्थिति से निपटने को राज्य सरकार के आयोजन, उपचार सुविधाओं और जन जागरूकता के प्रचार-प्रसार पर संतोष व्यक्त किया।
उन्होंने राज्य के सभी नागरिकों से भी अपनी स्वास्थ्य रक्षा के लिए लॉकडाउन के नियमों का पालन करने और प्रशासन का सहयोग करने की अपील की और यह भरोसा दिलाया कि इस संकट काल में सभी सरकार के साथ खड़े हैं।
मुख्यमंत्री ने संवाद के दौरान राज्य के महानगरों सहित जिला मुख्यालयों में कोरोना के उपचार के लिए स्पेशल कोरोना हॉस्पिटल की सेवाओं और वेंटिलेटर की उपलब्धता तथा आवश्यक वस्तुओं की निर्बाध आपूर्ति के लिए सुनिश्चित की गई व्यवस्थाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। रूपाणी इससे पहले चिकित्सकों, कोरोना के उपचाराधीन मरीजों, पुलिस कर्मियों और सरपंचों के साथ संवाद कर चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो