scriptGujarat: मुख्यमंत्री रूपाणी का कांग्रेस पर प्रहार, कहा-सिर्फ ढांचा खड़ा किया | Gujarat, CM VIjay Rupani, Congress, Bhavnagar | Patrika News

Gujarat: मुख्यमंत्री रूपाणी का कांग्रेस पर प्रहार, कहा-सिर्फ ढांचा खड़ा किया

locationअहमदाबादPublished: Jul 20, 2021 10:32:02 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, CM VIjay Rupani, Congress, Bhavnagar

Gujarat: मुख्यमंत्री रूपाणी का कांग्रेस पर प्रहार, कहा-सिर्फ ढांचा खड़ा किया

Gujarat: मुख्यमंत्री रूपाणी का कांग्रेस पर प्रहार, कहा-सिर्फ ढांचा खड़ा किया

अहमदाबाद/भावनगर. मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने मंगलवार को भावनगर में विकास कार्यों का लोकार्पण करते हुए कांग्रेस पर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने केवल ढांचा खड़ा करने का काम किया, लेकिन हमने सच्चे अर्थ में इंफ्रास्ट्रक्चर स्थापित किए हैं। कांग्रेस ने नर्मदा डैम का ढांचा बनाया परन्तु उसे वास्तव में साकार करने का काम प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने किया है।
उन्होंने कहा कि अतीत में कांग्रेस ने लोगों को मकान देने के लिए झूठे फॉर्म वितरित किए थे, हमारी सरकार वैसी नहीं है। हमारी सरकार ईमानदार सरकार है। हमारी तिजोरी में कोई छेद नहीं है। जनता का एक-एक पैसा पूरी पारदर्शिता के साथ लोगों की सेवा में इस्तेमाल होता है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2000 तक राज्य में मेडिकल की 900 बैठकें थीं जिसे दो दशकों में बढ़ाकर आज हमने 6500 बैठक तक पहुंचाया है। इससे हमारे विद्यार्थियों को पढऩे के लिए राज्य से बाहर नहीं जाना पड़ेगा और हमारी जरूरत के मुताबिक डॉक्टर तैयार हो सकेंगे।

सीएम ने कहा कि कोरोना काल में भी हमने 30,000 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया है। साथ ही 2.25 लाख करोड़ रुपए के विकास कार्य प्रगति पर हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2000 तक राज्य में मेडिकल की 900 बैठकें थीं जिसे दो दशकों में बढ़ाकर आज हमने 6500 बैठक तक पहुंचाया है। इससे हमारे विद्यार्थियों को पढऩे के लिए राज्य से बाहर नहीं जाना पड़ेगा और हमारी जरूरत के मुताबिक डॉक्टर तैयार हो सकेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो