मुख्यमंत्री रूपाणी बोले, उपचुनाव से राज्य सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा, सरकार पूरी तरह स्थिर

Gujarat, CM Vijay Rupani, Govt, election rally

By: Uday Kumar Patel

Updated: 29 Oct 2020, 09:30 PM IST

अहमदाबाद/गढड़ा. मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि राज्य में 8 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से राज्य सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उनकी सरकार पूरी तरह स्थिर है।

गढडा की चुनावी सभा में उन्होंने कहा कि भाजपा के फिलहाल 103 विधायक हैं वहीं कांग्रेस के 62 विधायक हैं। जिन सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं उन सभी सीटों पर कांग्रेस के विधायकों ने इस्तीफा दिया। ऐसे स्थिति में यदि भाजपा सभी सीटें जीतती है तो उनके विधायकों की संख्या बढक़र 111 हो जाएगी और उन्हें पूरी तरह लाभ मिलेगा।

उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि टूटती कांग्रेस नेता विहीन हो चुकी है। गत तीन वर्षों में कांग्रेस के 25 विधायकों ने इस्तीफा दिया है। कांंग्रेस के नेता दिशाविहीन और परिवार की चापलूसी में खत्म होती जा रही है।
मुख्यमंत्री के मुताबिक राज्य में 50 लाख नए लोगों यानी 10 लाख परिवारों का नया राशन कार्ड जारी किया जाएगा। कोरोना के काल में राज्य सरकार ने बेहतरीन काम किया। तीन महीनों तक जरूरतमंदों को मुफ्त में राशन दिया गया।
महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में जनता के मैण्डेट के खिलाफ शिव सेना, कांग्रेस और एनसीपी के अप्राकृतिक गठबंधन की सरकार बनाई। वहां पर कोरोना से 45 हजार लोगों की मौत हुई। मरीजों को बेड नहीं मिलते। वहीं गुजरात में सिर्फ 3600 लोगों की मौत हुई।

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में गुजरात के किसानों को सबसे अच्छी व्यवस्था मिली हुई है।

Uday Kumar Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned