Gujarat: सीएम रूपाणी ने की गुजरात के जल्द कोरोना मुक्त बनने की प्रार्थना

Gujarat, CM Vijay Rupani, Khambhat,. Corona

By: Uday Kumar Patel

Published: 13 Nov 2020, 10:51 PM IST

अहमदाबाद/भावनगर. मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने शुक्रवार को पालीताणा के भैरवनाथ मंदिर में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भक्ति अघ्र्य अर्पित किया।

‘राष्ट्र की सुरक्षा के लिए फौजी’ थीम पर आयोजित इस यज्ञ में मुख्यमंत्री ने गुजरात की जनता कोरोना मुक्त बने और सभी की सेहत अच्छी रहने की प्रार्थना की।
उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से बाहर आने के बाद राज्य को विकास की दिशा में आगे बढ़ाने के लिए सरकार हर संभव प्रयास करेगी। रूपाणी ने राज्य के सभी नागरिकों को शुभकामनाएं दी कि दिवाली के प्रकाश पर्व पर अंधियारा दूर हो और नूतन वर्ष सभी के लिए लाभदायी हो।
मुख्यमंत्री ने प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी राष्ट्र की सुरक्षा के लिए कालभैरव दादा को प्रार्थना की और यज्ञ में वर्चुअल तरीके से उपस्थित रहे। पूरे गुजरात और देश-विदेश में रहने वाले तमाम गुजरातियों को उन्होंने दिवाली की शुभकामनाएं दी और कामना की कि महालक्ष्मी माता की कृपा सभी पर बरसे।
इस अवसर पर गुजरात हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन महेन्द्रसिंह सरवैया, जिला कलक्टर गौरांग मकवाणा, पुलिस अधीक्षक जयपालसिंह राठौर, तहसीलदार एचबी भगोरा, सहित कई अधिकारी, पदाधिकारी, काल भैरव मित्र मंडल, अहमदाबाद के सेवक समुदाय और स्थानीय नगरजन उपस्थित थे।

Uday Kumar Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned