scriptGujarat: कांग्रेस के पूर्व विधायक खानपुरा नहीं रहे, कोरोना से हुई मौत, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया शोक | Gujarat, congress, Ex MLA Dharsi Khanpura, Corona, died, Kankrej | Patrika News

Gujarat: कांग्रेस के पूर्व विधायक खानपुरा नहीं रहे, कोरोना से हुई मौत, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया शोक

locationअहमदाबादPublished: Nov 03, 2020 03:49:16 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, congress, Ex MLA Dharsi Khanpura, Corona, died, Kankrej

Gujarat:  कांग्रेस के पूर्व विधायक खानपुरा नहीं रहे, कोरोना से हुई मौत, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया शोक

Gujarat: कांग्रेस के पूर्व विधायक खानपुरा नहीं रहे, कोरोना से हुई मौत, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया शोक


अहमदाबाद. राज्य में कोरोना काल में मंगलवार को आयोजित हुए विधानसभा उपचुनाव के बीच कांग्रेस के लिए एक दुखद समाचार सामने आया। बनासकांठा जिले की कांकेरज सीट से चार बार कांग्रेस विधायक रहे धारसी खानपुरा का निधन हो गया। वे पिछले कुछ समय से कोरोना से ग्रस्त थे। उन्हें उपचार के लिए यू एन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने खानपुरा के निधन पर शोक जतााया है। ट्वीटर पर शोक संदेश में प्रधानमंत्री ने कहा कि बनासकांठा जिले के कांकरेज के पूर्व विधायक खानपुरा के अवसान से वे दुखी हैं। उन्होंने शोकग्रस्त परिवार व उनके शुभेच्छकों को सांत्वना भी दी।
खानपुरा कांकरेज तहसील के वडा गांव के रहने वाले थे। खानपुरा के निधन से ठाकोर समाज में शोक व्याप्त है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता माने जाने वाले खानपुरा पहली बार वर्ष 1990 में पहली बार जनता दल की टिकट पर विधायक बने थे। इसके बाद वे 1995, 2002 और 2012 में भी कांग्रेस से विधायक बने।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो