जनवेदना आंदोलन की रणनीति को लेकर कांग्रेस ने किया मंथन

Gujarat congress, janvedna andolan, MLA-Corporators, Gujarat congress president, Ahmedabad news today, Gujarat news

अहमदाबाद. गुजरात कांग्रेस (Gujarat congress) के बैनर तले 25 नवम्बर को राज्यभर में जनवेदना (janvedna) आंदोलन किया जाएगा। इस आंदोलन को लेकर रणनीति बनाने के लिए मंगलवार को गुजरात कांग्रेस के पालडी स्थित कार्यालय में बैठक हुई। बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता, विधायक (member of assembly) , पार्षद (Corporatros) और पदाधिकारी मंौजूद थे जिसमें सभी को जिम्मेदारी सौंपी गई। विधायकों को अपने विधानसभा क्षेत्रों और जहां पर विधायक नहीं हैं वहां पार्टी के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

सूत्रों के अनुसार नवरंगपुरा स्थित सरदार पटेल स्टेडियम में रैली होगी, जहां राज्यभर से पार्टी नेता और कार्यकर्ता आएंगे। वहीं साबरमती स्थित गांधी आश्रम के निकट भी सभा की जाएगी। महानगरपालिका क्षेत्र में पार्षदों को अपने-अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर आंदोलन की तैयारी करने को लेकर मंथन किया गया। 25 नवम्बर को होने वाले इस आंदोलन में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राज्यसभा सांसद अहमद पटेल मौजूद रहेंगे। उधर, गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष अमित चावड़ा के अनुसार भाजपा शासन में आम जनता की समस्याओं को लेकर पार्टी राज्यव्यापी जनवेदना आंदोलन की तैयारियां लेकर बैठक, जिसमें अहमदाबाद शहर (Ahmedabad city) कांग्रेस के नेता - पदाधिकारी मौजूद थे।

कांग्रेस ने राज्य के हर जिलों में जन वेदना आंदोलन चलाया, जिसमें महंगाई, किसानों, रोजगार, मूंगफली समेत स्थानीय मुद्दे उठाए। अब गुजरात कांग्रेस 25 नवम्बर को कांग्रेस राज्यभर में जनवेदना आंदोलन करेगी। इसमें गहलोत, चावड़ा, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी की अगुवाई में यह आंदोलन होगा।

Pushpendra Rajput
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned