Ahmedabad news: कांग्रेस विधायकों का प्रतिनिधि मंडल मिला मुख्यमंत्री रुपाणी से

Ahmedabad news: कांग्रेस विधायकों का प्रतिनिधि मंडल मिला मुख्यमंत्री रुपाणी से

Pushpendra R.Singh Rajput | Publish: Jul, 23 2019 09:56:09 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

सुपर स्पेश्यालिटी सेवाओं के साथ वी.एस. अस्पताल शुरू करने की मांग की

अहमदाबाद. कांग्रेस विधायकों की एक शिष्टमंडल मंगलवार को गुजरात विधानसभा मेें मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से मिला। इस शिष्टमंडल ने मुख्यमंत्री रुपाणी को ज्ञापन देकर वी.एस. हॉस्पिटल सुपर स्पेश्यालिटी को पुन: कार्यरत करने की मांग की। उन्होंने कांग्रेस विधायकों को मानवीय दृष्टिकोण अपनाने और मानवता हित में इस मुद्दे को सुलझाने का आश्वासन दिया।
इस शिष्टमंडल में गुजरात विधासभा में उप नेता शैलेष परमार, विधायक ग्यासुद्दीन शेख, हिम्मतसिंह पटेल, इमरान खेड़ावाला समेत 65 विधायक शामिल थे।
विधायकों ने कहा कि केन्द्र, राज्य और अहमदाबाद महानगरपालिका में भारतीय जनता पार्टी का शासन है। इसके चलते वी.एस.अस्पताल सुपर स्पेश्यालिटी सेवाओं के साथ पुन: प्रारंभ करने के लिए राज्य सरकार को आदेश देना चाहिए। साथही इसके लिए आवश्यक अनुदान देना चाहिए। वी.एस. अस्पताल के लिए राज्य सरकार दो करोड़ रुपए का अनुदान देती थ। वहीं अहमदाबाद महानगरपालिका 100 से 150 करोड़ रुपए खर्च करती थी। गरीब और मध्यमवर्गीय मरीजों के लिए वी.एस. अस्पताल अहम है। इससे इस अस्पताल को पुन: कार्यरत करना चाहिए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned