scriptGujarat: कोरोना काल में उदघाटन के इंतजार में 108 की 3 एंबुलेंस | Gujarat, Corona, 108 ambulance, Shamlaji, Bhiloda | Patrika News

Gujarat: कोरोना काल में उदघाटन के इंतजार में 108 की 3 एंबुलेंस

locationअहमदाबादPublished: May 07, 2021 10:25:05 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, Corona, 108 ambulance, Shamlaji, Bhiloda

Gujarat: कोरोना काल में उदघाटन के इंतजार में 108 की 3 एंबुलेंस

Gujarat: कोरोना काल में उदघाटन के इंतजार में 108 की 3 एंबुलेंस

भिलोडा. कोरोना का कहर बढ़ते हुए देखकर राज्य सरकार की ओर से मरीजों के बेहतर उपचार और अन्य साधनों की तेजी से व्यवस्था की जा रही है। लेकिन सरकारी तंत्र की उदासीनता कहें या फिर और कारण कि यहां पर एंबलुेंस की सेवा नहीं ली जा रही है। अरवल्ली जिले के निवासियों के लिए राज्य सरकार की ओर से आवंटित 108 की 3 एंबुलेंस की सेवा इसलिए नहीं ली जा रही है, कि अभी तक इनका उद्घाटन नहीं हुआ है।
जानकारी के अनुसार अरवल्ली जिले के लिए राज्य सरकार की ओर से 9 एंबुलेंस आवंटित की गई है। इसमें से 7 एंबुलेंस जिले के मरीजों को उपचार के लिए हिम्मतनगर ले जाने में लगाई गई है। दो अन्य एंबुलेंस आपातकालीन सेवा के लिए जिले के विभिन्न क्षेत्रों में सेवा दे रही हैं। एंबुलेंस की कमी को देखते हुए राज्य सरकार की ओर से अरवल्ली जिले के निवासियों के लिए तीन और 108 की एंबुलेंस आवंटित की गई है। पिछले एक सप्ताह से ये एंबुलेंस मोडासा सर्किट हाउस में खड़ी हैं। इनकी सेवा अभी इसलिए नहीं ली जा सकती है कि इनका उद्घाटन नहीं हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो