Gujarat: कोरोना ग्रस्त पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला अस्पताल में भर्ती, पीएम मोदी ने किया फोन

Gujarat, Corona positive, Shankersinh Vaghela, Hospital

By: Uday Kumar Patel

Published: 30 Jun 2020, 11:12 PM IST

अहमदाबाद. कोरोना पॉजिटिव पाए गए गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला को रविवार को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। शनिवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। करीब 80 वर्ष के हो चुके वाघेला ने कहा कि उन्हें पिछले 4 दिनों से को हल्के बुखार और सर्दी की शिकायत थी। उनके चिकित्सकों ने उन्हें एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी।

गत सोमवार को उन्होंने एनसीपी से इस्तीफा दिया था और इसके बाद उन्होंने प्रजा शक्ति मोर्चा का गठन किया था।
पिछले कुछ दिनों से वे काफी सक्रिय थे। इस दौरान उन्होंने कई जगहों का दौरा भी किया।
राज्य में अब तक करीब 6 नेता कोरोना ग्रस्त हो चुके है। इनमे राज्य सभा चुनाव में हारे और कांग्रेस नेता भरत सिंह सोलंकी, कांग्रेस के विधायक चिराग कालरिया, व इमरान खेड़ावाला और भाजपा के तीन विधायक-बलराम थवाणी, किशोर सिंह चौहाण व जगदीश विश्वकर्मा भी कोरोना पॉजिटिव शामिल हैं। इनमें से अंतिम चार को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है।


पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उन्हें फ़ोन कर तबियत के बारे में जानकारी प्राप्त की। प्रधानमंत्री इससे पहले भी गुजरात के कई बुजुर्ग नेताओं को उनके स्वास्थ्य को लेकर फोन कर चुके हैं। इनमे उंझा के पूर्व विधायक नारण लल्लू पटेल, डॉ ए के पटेल व अन्य शामिल हैं।

Uday Kumar Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned