scriptGujarat: पार्षद की संदेहास्पद मौत का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार | Gujarat, Corporator, Death, murder, Dahod, Crime | Patrika News

Gujarat: पार्षद की संदेहास्पद मौत का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Oct 17, 2020 01:13:32 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, Corporator, Death, murder, Dahod, Crime

Gujarat:  पार्षद की संदेहास्पद मौत का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

Gujarat: पार्षद की संदेहास्पद मौत का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

हालोल. झालोद नगर पालिका के पार्षद हीरेन पटेल की दुर्घटना में मौत के मामले का पर्दाफाश किया गया है। दाहोद स्थानीय अपराध शाखा एवं पंचमहाल साइबर क्राइम पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। इन आरोपियों में वाहन चालक व मध्य प्रदेश निवासी मोहम्मद समीर मोहम्मद शहजाद मुजावर के साथ-साथ एमपी का ही रहने वाला सज्जन सिंह उर्फ करण विक्रम सिंह चौहान, गोधरा निवासी इरफान भाई और झालोद निवासी अजय हिम्मत कलाल शामिल हैं। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ हत्या व आपराधिक षडयंत्र का मामला दर्ज किया गया।
पुलिस के अनुसार 48 वर्षीय युवा पार्षद हिरेन गत 27 सितंबर को सुबह टीटोडी आश्रम के पास से झालोद से दाहोद जाने वाले मार्ग पर सुबह घूमने के लिए निकले थे। इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन चालक ने उन्हें टक्कर मार दी थी। गंभीर हालत में घायल पटेल को अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। इस संबंध में शुरू से ही तटस्थ जांच की मांग की जा रही थी। इस संबंध में झालोद थाना पुलिस में मामला दर्ज कराया गया था।
मामले की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई थी। इसमें स्थानीय अपराध शाखा, फॉरेंसिक टीम,साइबर क्राइम पुलिस को भी शामिल किया गया था। पुुलिस की ओर से दुर्घटना स्थल की दोबारा जांच की गई थी। दाहोद की सहायक पुलिस अधीक्षक सैफाली बरवाल और अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौके की जांच के दौरान रास्ते में पडऩे वाले सभी सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से दुर्घटना के समय इस मार्ग से होकर जाने वाली गाडिय़ों की जांच की। इस दौरान उन्हें एक संदेहास्पद वाहन के संबंध में जानकारी मिली। इसके अलावा इस मार्ग पर पडऩे वाले टोल टैक्स कर्मचारियों से पूछताछ और गाड़ी का ब्यौरा देखने के बाद पुलिस ने इस वाहन के चालक को गिरफ्तार किया। इससे पूछताछ के आधार पर पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया। इस मामले की रेकी के लिए दो वाहनों का उपयोग किया गया था। आरोपियों से दोनों वाहन जप्त कर लिया गया है। इनके पास से 6 मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं। इस मामले का मुख्य सूत्रधार इरफान सिराज पाड़ा बताया जाता है। इसी ने हीरेन पटेल की हत्या के लिए झालोद निवासी अजय हिम्मत कलाल से सुपारी ली थी।
——————-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो