गुजरात के क्रिकेटर व कुस्तीबाज करेंगे कोरोना वॉरियर्स की हौसला अफजाई

Gujarat, cricketer, wrestling, corona warriors, Governor of Gujarat: कोरोना सेवा यज्ञ, एक लाख कोरोना वॉरियर्स को राशन किट

By: Pushpendra Rajput

Published: 22 Apr 2021, 08:16 AM IST

गांधीनगर. गुजरात राजभवन 'कोरोना सेवा यज्ञ अभियानÓ का मुख्यालय बना है। इसके लिए राज्यपाल ( Governor of Gujarat)आचार्य देवव्रत की पे्ररणा से दिन-रात ड्यूटी में लगे फ्रन्टलाइन कोरोना वॉरियर्स (front line corona warriors) के परिजनों को मददगार बनने के उद्देश्य से यह अभियान प्रारंभ किया गया। इस अभियान में गुजरात के क्रिकेटर पार्थिव पटेल, इरफान पठान, यूसूफ पठान और कुस्तीबाज संग्राम सिंह जुड़ेंगे।
युवा अनस्टोपेबल संस्था के सहयोग से गुजरात राजभवन से प्रारंभ इस 'कोरोना सेवा यज्ञÓ अभियान का प्रारंभ कराते राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने कहा कि कोरोना संक्रमितों की दिन-रात सेवा करनेवाले फ्रंट लाइन कोरोना वॉरियर्स की सचमुच में सेवा सराहनीय है। इस सेवा यज्ञ में मज्यादा से ज्यादा नागरिकों को जोड़कर उन्हें प्रोत्साहित किया जाएगा। एक लाख फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स के परिजनों तक पहुंचा जाएगा।

अनस्टोपेबल संस्था के सहयोग से फ्रंट लाइन कोरोना वॉरियर्स के परिजनों को दो माह तक चले इतनी जीवनजरूरी वस्तुओं की राशन किट पहुंचाई जाएगी। संस्था के पदाधिकारी अमिताभ शाह ने अभियान की जानकारी देते कहा कि कोरोना महामारी में फ्रंटलाइन वॉरियर्स अपने परिजनों से दूर, काम के बोझ और तनाव में संक्रमितों की सेवा कर रहे है। फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स को सहायता पहुंचाने के लिए एक टीम बनाई गई है, जिसमें समाज के प्रतिष्ठित नागरिकों और सेलिब्रिटीज को भी जोड़़ा गया है। क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने कहा कि कोरोना वॉरियर्स स्वस्थ रहेंगे तो ही संक्रमितों की सेवा कर सकेंगे। उनकी देखभाल करना हमारी कर्तव्य है।

Pushpendra Rajput Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned