scriptगुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने कहा, ‘मेरा जन्म भाजपा में ही हुआ है और आखिरी सांस तक भाजपा में ही रहूंगा’ | Gujarat deputy CM, Nitin Patel, BJP, Gujarat Assembly | Patrika News

गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने कहा, ‘मेरा जन्म भाजपा में ही हुआ है और आखिरी सांस तक भाजपा में ही रहूंगा’

locationअहमदाबादPublished: Mar 11, 2020 11:33:30 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat deputy CM, Nitin Patel, BJP, Gujarat Assembly

गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने कहा,  ‘मेरा जन्म भाजपा में ही हुआ है और आखिरी सांस तक भाजपा में ही रहूंगा’

गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने कहा, ‘मेरा जन्म भाजपा में ही हुआ है और आखिरी सांस तक भाजपा में ही रहूंगा’

अहमदाबाद. एक तरफ जहां मध्य प्रदेश की राजनीति में उथल-पुथल मची है और कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल हो गए हैं वहीं गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि उनका जन्म भाजपा में ही हुआ है और वे भाजपा में ही रहेंगे। गुजरात विधानसभा में प्रश्न काल के दौरान खुद पटेल ने यह बात कही।
पिछले कई दिनों से राज्य विधानसभा के भीतर और बाहर पटेल के नाम को लेकर कांग्रेस के नेता अलग-अलग बयान दे रहे थे। इन बयानों पर नितिन ने कांग्रेस विधायकों की ओर इशारा करते हुए स्पष्ट रूप से कहा कि उनके नाम का उपयोग कर सभी को वे चेतावनी देते हैं कि उनके नाम का उपयोग नहीं किया जाए। फिलहाल तो कांग्रेस में भागदौड़ मची है। कांग्रेस का घर टूट रहा है उसे बचाना चाहिए। वे तो भाजपा में हैं और भाजपा में ही रहेंगे। वे जिंदगी की आखिरी सांस तक भाजपा में ही रहेंगे। इसलिए उनके नाम पर राजनीति नहीं करनी चाहिए।
नितिन पटेल इस बात से खफा थे कि कांग्रेस के विधायक उनके कांग्रेस में आने की बात करते हुए अपनी राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे भाजपा में हैं और इसी पार्टी में रहेंगे। उन्हें राष्ट्रीय जनता पार्टी के दौरान भी कई लालच दी गई थी लेकिन वे अपनी बात पर अडिग हैं। वे किसी तरह की लालच से प्रेरित नहीं हैं और कभी प्रेरित भी नहीं होंगे।
उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस को अपने घर की बात पर ध्यान देनी चाहिए। गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष को बदलने के लिए पार्टी में भारी अफरा-तफरी जारी है। भाजपा का एक भी व्यक्ति पार्टी छोडऩे के बारे में नहीं विचार करता है। भाजपा में नेतृत्व मजबूत है इसलिए कांग्रेस को अपनी चिंता करनी चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो