scriptईद और परशुराम जयंती के दौरान न हो नियमों की अनदेखी: डीजीपी | Gujarat, eid, DGP, parshuram jayanti, night curfew, no public gatherin | Patrika News

ईद और परशुराम जयंती के दौरान न हो नियमों की अनदेखी: डीजीपी

locationअहमदाबादPublished: May 13, 2021 11:27:37 pm

Gujarat, eid, DGP, parshuram jayanti, night curfew, no public gathering -लोगों से घर में रहकर ही त्योहार मनाने की अपील

ईद और परशुराम जयंती के दौरान न हो नियमों की अनदेखी: डीजीपी

ईद और परशुराम जयंती के दौरान न हो नियमों की अनदेखी: डीजीपी

अहमदाबाद. गुजरात के पुलिस महानिदेशक आशीष भाटिया ने संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए रमजान ईद और परशुराम जयंती सरीखे त्योहारों को घरों में रहकर ही मनाने की लोगों से अपील की है। पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे यह सुनिश्चित करें कि दिन हो या रात ईद और परशुराम जयंती पर लोग उत्साह में नियमों की अनदेखी ना करें। कहीं सार्वजनिक जगहों पर भीड़भाड़ इकट्ठी ना हो और सार्वजनिक रूप से आयोजन ना करें। इसके लिए जरूरी बंदोबस्त करने के निर्देश दिए हैं। शुक्रवार को अहमदाबाद सहित राज्यभर में ईद मनाई जानी है।
इसके अलावा राज्य मेंं कोरोना का संक्रमण धीरे-धीरे कम हो रहा है। ऐसे में इस पर और प्रभावी नियंत्रण बनाने के लिए सरकार की ओर से 18 मई तक लागू की गई बंदिशों की कड़ाई से पालना कराने के निर्देश दिए हैं। लारी, गल्ले एवं मंजूरी ना मिली हों ऐसी दुकानों को खोली जाएं उसे सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया है।
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उन्होंने राज्य के सभी पुलिस कमिश्नर और राज्य के सभी पुलिस अधीक्षकों को इस बाबत निर्देश दिए हैं। दिन में जिन संस्थानों को ५० फीसदी कर्मचारियों की क्षमता के साथ शुरू करने की छूट है उनमें ५० फीसदी ही कर्मचारी उपस्थित रहें यह सुनिश्चित करने को भी कहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो