scriptGujarat election 2022: एमपी के गृहमंत्री बोले: गुजरात में विकास ही विकास | Gujarat election, home minister, development, prime minister | Patrika News

Gujarat election 2022: एमपी के गृहमंत्री बोले: गुजरात में विकास ही विकास

locationअहमदाबादPublished: Nov 28, 2022 10:52:22 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

Gujarat election, home minister, development, prime minister;भाजपा अन्य भाषा सेल का सम्मेलन

Gujarat election 2022: एमपी के गृहमंत्री बोले: गुजरात में विकास ही विकास

Gujarat election 2022: एमपी के गृहमंत्री बोले: गुजरात में विकास ही विकास

अहमदाबाद. निकोल विधानसभा के लीलानगर में मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा एवं राज्य सरकार के मंत्री तथा निकोल विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी जगदीश विश्वकर्मा की उपस्थिति में सम्मेलन हुआ। जनसमूह को संबोधित करते हुए मिश्रा ने कहा कि है गुजरात के लोग सौभाग्यशाली हैं कि जहां पहले सरदार वल्लभभाई पटेल और महात्मा गांधीजी जैसे महान सपूतों ने जन्म लिया और अब देश का नेतृत्व नरेंद्र भाई मोदी एवं अमित शाह जैसे नेता कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात में विकास के काम ही काम नजर आ रहा है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व ने विश्व भर में भारत का मान बढ़ाया है!
प्रत्याशी जगदीश भाई विश्वकर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के सुशासन ने 370 की कलम दूर की, रामलला के मंदिर का निर्माण प्रारंभ किया। देश में मार्गों की भरमार खड़ी कर दी। पहले गुजरात कफ्र्यू वाले के रूप में जाना जाता था पर अब भाजपा सुशासन के कारण सुख शांति समृद्धि वाला गुजरात के रूप में जाना जाता है।
महानगर संयोजक नरेंद्र सिंह पुरोहित ने कहा कि कांग्रेस गुजरात में वैमनस्य फैलाना बंद करें, गुजरात में आए अशोक गहलोत की सभाएं विफल हो रही हैं। वे मुफ्त में रेवड़ी बांटने की बातें कर रहे हैं और उनके राज्य में तो कोई सुविधाएं है नहीं।
सम्मेलन में प्रदेश संयोजक अतुल मिश्रा, महानगर संयोजक नरेंद्र सिंह पुरोहित, उदयवीरसिंह भदौरिया, विनोद सिंह भदौरिया, धीरेन्द्रसिंह तोमर एवं संगठन के पदाधिकारी व पार्षद उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो