scriptGujarat: Ex MLAS ने राज्य सरकार के समक्ष फिर उठाई कई मांगें | Gujarat, Ex MLA, CM, Gandhinagar | Patrika News

Gujarat: Ex MLAS ने राज्य सरकार के समक्ष फिर उठाई कई मांगें

locationअहमदाबादPublished: Jan 17, 2020 11:19:15 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, Ex MLA, CM, Gandhinagar

Gujarat: Ex MLAS ने राज्य सरकार के समक्ष फिर उठाई कई मांगें

Gujarat: Ex MLAS ने राज्य सरकार के समक्ष फिर उठाई कई मांगें

गांधीनगर. गुजरात के पूर्व विधायकों की ओर से विभिन्न लंबित मांगों को लेकर एक बार फिर राज्य सरकार के समक्ष मांग उठाई है। इन विधायकों की ओर से कहा गया है कि यदि आगामी 26 जनवरी तक उनकी मांगें नहीं मानी गई तो 27 जनवरी से गांधीनगर में सरकार के समक्ष धरना करेंगे।
गुजरात के पूर्व विधायकों की अति महत्वपूर्ण बैठक गुरुवार को गांधीनगर में आयोजित की गई। इसमें एक्स एमएलएल काउंसिल के सदस्यों ने अपनी बातें रखीं। बैठक में वर्तमान विधायकों की तरह पूर्व विधायकों को निर्वहन भत्ता, एसटी बस में आरक्षण, वोल्वो बस में मुफ्त यात्रा, मेडिकल उपचार के लिए निजी अस्पतालों में खर्च का पुनर्भुगतान व अन्य सहुलियतें दिए जाने की मांग की गई।
इन मुद्दों पर राज्य के मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता के समक्ष कई बार गुहार लगाई जा चुकी है। इस बैठक में एक्स एमएलए काउंसिल के चेयरमैन बाबूभाई मेघजी शाह ने सरकार को आगामी 26 जनवरी तक मांगेंं मांगने की बात कही है। विभिन्न मुद्दों का समाधान जरूरी है। इन मुद्दों का समाधान नहीं होने पर 27 जनवरी से सरकार के खिलाफ धरना दिया जाएगा। बताया जाता है कि पूर्व विधायकों में से करीब 150 विधायकों की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो