scriptGujarat, fishermen, sea, off gir somnath coast, boats, missing | Gujarat: मछुआरों के नहीं मिलने तक जारी रहेगा तलाशी अभियान, सीएम ने दिए राहत-बचाव के निर्देश | Patrika News

Gujarat: मछुआरों के नहीं मिलने तक जारी रहेगा तलाशी अभियान, सीएम ने दिए राहत-बचाव के निर्देश

Gujarat, fishermen, sea, off gir somnath coast, boats, missing

अहमदाबाद

Published: December 02, 2021 10:54:12 pm

वेरावल/अहमदाबाद/गांधीनगर. गिर सोमनाथ जिले में उना के समीप नवाबंदर पर समुद्र में तूफान व बारिश के चलते बोट में सवार 8 मछुआरे लापता हो गए। लापता मछुआरों के तलाशी अभियान को लेकर राजस्व मंत्री राजेन्द्र त्रिवेदी ने भरोसा दिलाया कि प्रशासन पूरी तरह से मछुआरों को सभी संसाधनों का उपयोग कर तलाश में लगा है। उनके नहीं मिलने तक यह अभियान जारी रहेगा।
Gujarat: मछुआरों के नहीं मिलने तक जारी रहेगा तलाशी अभियान, सीएम ने दिए राहत-बचाव के निर्देश
Gujarat: मछुआरों के नहीं मिलने तक जारी रहेगा तलाशी अभियान, सीएम ने दिए राहत-बचाव के निर्देश
मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने जिला प्रशासन को कोस्ट गार्ड की सहायता के साथ इन मछुआरों के बचाव के निर्देश दिए। कोस्ट गार्ड को सूचना मिलते ही बोट और दो हेलिकॉप्टर समुद्र में तलाशी अभियान में जुट गए। लापता मछुआरों की तलाश पर कार्रवाई युद्धस्तर पर प्रारंभ की गई। सीएम ने मुख्य सचिव पंकज कुमार को परिस्थिति पर नजर रखने का भी निर्देश दिया।
बताया जाता है कि ख्रराब मौसम के चलते ये बोट नवा बंदरगाह पर लगाई गई थी। लेकिन तूफानी मौसम व तेज हवा के चलते के पास लगी करीब 10 बोट डूब गई। कई बोटों के क्षतिग्रस्त होने की खबर है। स्थानीय लोगों के मुताबिक करीब 8 से 10 मछुआरे अभी भी लापता हैं।
गुजरात में दूसरे दिन भी बेमौसम बारिश

अहमदाबाद. गुजरात में गुरुवार को लगातार दूसरे दिन बेमौसमी बारिश जारी रही। राज्य की 91 तहसीलों में 1 से लेकर 41 मिलीमीटर तक बरसात रिकॉर्ड किया गया। सबसे ज्यादा 41 मिलीमीटर बारिश वडोदरा की डभोई तहसील मेें दर्ज की गई। छोटाउदेपुर की बोडली, नर्मदा के तिलकवाड़ा, सूरत के मांगरोल में एक इंच से ज्यादा बारिश हुई। इसके साथ ही पंचमहाल, भरूच, दाहोद, तापी, खेड़ा, महीसागर, पंचमहाल, अहमदाबाद, भरूच,भावनगर, नवसारी, आणंद डांग, सुरेन्द्रनगर जिले के कई हिस्सों में भी छिटपुट बरसात हुई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.