scriptयुगल पर हमला कर युवक की हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार | Gujarat, gandhinagar, murder, loot, crime | Patrika News

युगल पर हमला कर युवक की हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Oct 21, 2021 09:28:34 pm

Gujarat, gandhinagar, murder, loot, crime -नहर किनारे बैठने वाले युगल को लूटने भी लिप्तता, दो साथियों को भी पकड़ा

युगल पर हमला कर युवक की हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

युगल पर हमला कर युवक की हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

अहमदाबाद. गांधीनगर जिले के अडालज थाना इलाके में झुंडाल नर्मदा नहर के किनारे बैठने वाले युगल पर तीक्ष्ण हथियार से हमला कर युवक की हत्या करने के आरोपी को गांधीनगर जिले की पुलिस ने धर दबोचा है। उसके साथ उसके दो और साथी भी पकड़े गए हैं। इन आरोपियों की पूछताछ में नहर किनारे बैठने वाले युगलों के पास से मोबाइल फोन, नकदी लूटने की वारदात व वाहन चोरी की वारदात की गुत्थी भी सुलझी हैं।
पकड़े गए आरोपियों में विपुल उर्फ नील परमार (28), किरण उर्फ गेडयो ठाकोर (28), दीपक ठाकोर शामिल हैं। आरोपियों को गांधीनगर जिले की दहेगाम तहसील के कडोदरा गांव के पास नर्मदा केनाल के पास से बुधवार को पकड़ा। तीनों ही आरोपी कडोदरा के ही मूलनिवासी हैं। विपुल अहमदाबाद शहर में नरोडा रोड पर अशोक मिल के पास बंशी की चाली में रहता है। आरोपियोंके पास से पांच मोबाइल फोन बरामद हुए जिसके बारे में संतोषजनक जवाब नहीं देने पर हिरासत में लेकर पूछताछ तो हत्या, हत्या की कोशिश, लूट के दो मामले, चोरी के मामले की गुत्थी सुलझ गई।
नहर किनारे क्यों बैठे हो कहकर किया था वार
आरोपी विपुल उर्फ नील ने कबूल किया कि उसने नौ अक्टूबर 2021 को झुंडाल गांव के पास नर्मदा नहर किनारे एक युगल को शाम के समय बैठे देखा। उनके पास जाकर कहा कि यहां क्यों बैठे हो और तीक्ष्ण हथियार से उन पर वार कर दिया। जिसमें जख्मी युवक अजय सागर की मौत हो गई जबकि युवती भी जख्मी हुई थी। इस मामले में उपयोग में ली बाइक चोरी की थी, जिसे विपुल ने शहरकोटडा इलाके से चुराया था। अडालज थाने में इस बाबत मामला दर्ज है। इसके अलावा डेढ़ महीने पहले दास्तान सर्कल के पास बैठे युगल से भी ऐसे ही बात कर युवक पर तीक्ष्ण हथियार से वार किया था। इस मामले में हत्या की कोशिश का मामला निकोल में दर्ज है।
युगलों को चाकू दिखाकर लूटने का आरोप कबूला
आरोपियों ने कबूला कि उन तीनों ने 13 अक्टूबर को झुंडाल नर्मदा नहर के पास बैठे एक युगल के पास जाकर उसे चाकू दिखाकर उसके पास से लैपटॉप, एक मोबाइल फोन लूट लिया था। 14 अक्टूबर को झुंडाल से खोरज जाने वाले मार्ग से गुजर रहे एक व्यक्ति से मोबाइल फोन लूट लिया था। ये दोनों मोबाइल लूट के मामले अडालज थाने में दर्ज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो