scriptGujarat: सरकारी अस्पतालों में निजी चिकित्सक भी करेंगे कोरोना मरीजों का इलाज | Gujarat, Govt Hospital, private doctro, Corona patient | Patrika News

Gujarat: सरकारी अस्पतालों में निजी चिकित्सक भी करेंगे कोरोना मरीजों का इलाज

locationअहमदाबादPublished: May 05, 2021 11:18:33 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, Govt Hospital, private doctro, Corona patient

Gujarat: सरकारी अस्पतालों में निजी चिकित्सक भी करेंगे कोरोना मरीजों का इलाज

Gujarat: सरकारी अस्पतालों में निजी चिकित्सक भी करेंगे कोरोना मरीजों का इलाज

पालनपुर. बनासकांठा जिले में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए जिला कलक्टर आनंद पटेल ने सरकारी एवं तहसील स्तर के अस्पतालों में भर्ती मरीजों का इलाज जिले के निजी चिकित्सकों (प्राइवेट फिजिशियन) को भी करने का आदेश दिया गया है। प्राइवेट फिजिशियन टेलीफोन एवं कोविड सेंटर पर जाकर इलाज करेंगे। जिला कलक्टर के आदेश अनुसार जिले के 6 कोविड केयर सेंटर पालनपुर,अम्बाजी ,डीसा,धानेरा, एवं दियोदर में 17 प्राइवेट फिजिशियन कोरोना मरीजों का इलाज करेंगे।
अधिसूचना के उल्लंघन को लेकर खुली दुकानों के खिलाफ कार्रवाई

पालनपुर. बनासकांठा जिला मुख्यालय की पालनपुर नगर पालिका की ओर से आधे शटर खोल कर अधिसूचना का उल्लंघन कर दुकान चला रहे व्यापारियों पर बुधवार को कड़ी कार्रवाई की गई। शहर में आवश्यक सेवाओं को छोडक़र सभी दुकानों को 12 मर्ई तक पूरी तरह से बंद करने का आदेश दिया गया है। इसके बावजूद कुछ व्यापारी अपनी दुकानों के आधे शटर खोल कर बिना डर भय के सामान बेच रहे थे। इसकी सूचना जब नगर पालिका के कर्मचारियों को मिला तो उन्होंने उन दुकानों पर छापा मारा और कुछ दुकान मालिक को चेतावनी दिया तो कुछ व्यापारियों पर कड़़ी कार्रवाई की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो