scriptजीएसईबी चुनाव की मतगणना आज | Gujarat, GSEB, election, counting today Ahmedabad news, | Patrika News

जीएसईबी चुनाव की मतगणना आज

locationअहमदाबादPublished: Sep 27, 2021 09:41:36 pm

Gujarat, GSEB, election, counting today Ahmedabad news, सात सीटों पर 65.83 फीसदी हुआ है मतदान, नौ में से दो सीटें हो चुकी हैं निर्विरोध

जीएसईबी चुनाव की मतगणना आज

जीएसईबी चुनाव की मतगणना आज

अहमदाबाद. गुजरात माध्यमिक एवं उच्चतर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (जीएसईबी) की नौ में से सात सीटों के लिए शनिवार को राज्यभर में 108 केन्द्रों पर हुए मतदान के बाद मंगलवार को मतगणना की जाएगी। इन सीटों के लिए कुल 65.83 फीसदी मतदान हुआ है। मतगणना गांधीनगर जिले के रूपाल गांव में स्थित वरदायिनी हाईस्कूल में होगी।
सात सीटों पर कुल 24 प्रत्याशी मैदान में हैं। कुल नौ सीटों में से दो सीटें निर्विरोध हो गई हैं। इसमें बीएड प्राचार्य की सीट पर डॉ. निदत्त बारोट और सरकारी शिक्षक की सीट पर विजय खटाणा निर्विरोध चुने जा चुके हैं। शेष रहीं सात सीटों के लिए शनिवार को मतदान हुआ।
गुजरात माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से राज्य में संचालक मंडल, आचार्य संघ, वाली मंडल, प्रशासनिक कर्मचारी, उच्चतर माध्यमिक शिक्षक, उच्चतर बुनियादी, माध्यमिक शिक्षक की कुल सात सीटों के लिए पूरे गुजरात में एक साथ मतदान किया गया। गुजरात माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से राज्य में संचालक मंडल, आचार्य संघ, वाली मंडल, प्रशासनिक कर्मचारी, उच्चतर माध्यमिक शिक्षक, उच्चतर बुनियादी, माध्यमिक शिक्षक की कुल सात सीटों के लिए पूरे गुजरात में एक साथ मतदान किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो