scriptGujarat: हरामीनाले इलाके से मिली लावारिस Pakistani boat | Gujarat, Haraminala, Pakistani boat, BSF, | Patrika News

Gujarat: हरामीनाले इलाके से मिली लावारिस Pakistani boat

locationअहमदाबादPublished: Dec 14, 2019 05:44:37 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, Haraminala, Pakistani boat, BSF,

Gujarat: हरामीनाले इलाके से मिली लावारिस Pakistani boat

Gujarat: हरामीनाले इलाके से मिली लावारिस Pakistani boat

अहमदाबाद. भारत-पाक सीमा के निकट हरामीनाला इलाके से एक पाकिस्तानी बोट पकड़ी गई है। बीएसएफ ने पेट्रोलिंग के दौरान शुक्रवार दोपहर लावारिस पाक बोट पकड़ी। यह एक इंजन संचालित बोट है जिसमें एक आईसबॉक्स और 5 जेरीकेन जप्त किया गया है।
बोट मिलने के बाद इलाके में विधिवत सर्च ऑपरेशन जारी है। समाचार लिखे जाने तक सर्च के दौरान कुछ भी शंकास्पद सामान बरामद नहीं किया गया।
इस इलाके में पिछले कुछ महीने से लगातार पाकिस्तानी बोटें मिलती रही है। इससे पहले गत 12 अक्टूबर को हरामीनाले इलाके से पांच पाक बोट लावारिस हालत में मिली थी।
गत 5 अक्टूबर को भी सरक्रीक इलाके से दो पाकिस्तानी बोट जप्त की गई थी। वहीं गत 24 अगस्त को भी बीएसएफ ने हरामीनाला इलाक से ही 2 पाकिस्तानी बोट जपत् किया था।
इसी वर्ष गत मई महीने में कच्छ के पास समुद्र से पाक बोट से 500 करोड़ का नारकोटिक्स पकड़ा गया था। वहीं मार्च महीने में पाक बोट से 100 किलोग्राम हेरोईन जप्त की गई थी। इस वर्ष जनवरी महीने में भी सरक्रीक इलाके से एक पाक बोट मिली थी। गुजरात का यह तटीय इलाका काफी संवेदनशील माना जाता है। गुजरात के समुद्री रास्ते का ही उपयोग कर पाकिस्तानी आतंकियों ने मुंबई के सबसे बड़े आतंकी हमले को अंजाम दिया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो