scriptGujarat Heavy Rain दाहोद जिले में मूसलाधार बारिश, दीवार गिरने से महिला की मौत | Gujarat Heavy Rain | Patrika News

Gujarat Heavy Rain दाहोद जिले में मूसलाधार बारिश, दीवार गिरने से महिला की मौत

locationअहमदाबादPublished: Jul 07, 2022 12:20:26 am

Submitted by:

Binod Pandey

तीन घायल अस्पताल में भर्ती
मुख्य शहर में भरा पानी

rain : Walls of 60 houses fell due to rain

rain : Walls of 60 houses fell due to rain

दाहोद. भारी बारिश की वजह से जिले की गरबाडा तहसील के अभलोड गांव में एक कच्चे मकान की दीवार गिरने से एक महिला की मौत हो गई वहीं तीन अन्य श्रमिक घायल हो गए। जानकारी के अनुसार अभलोड गांव में एक कच्चे मकान का मरम्मत कार्य चल रहा था। किसी को इस बात का अंदेशा नहीं था कि इतनी तेज बारिश आ जाएगी। घटना के समय वहां पर चार श्रमिक मरम्मत का कार्य कर रहे थे। इस दौरान तेज हवा और बारिश की वजह से मकान की दीवार गिर गई। इसके मलबे में 4 श्रमिक दब गए। मामले की जानकारी पर ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। घायलों को 108 आपातकालीन सेवा की एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया जा रहा था। इस दौरान एक महिला की मौत हो गई। तीन घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है।


मूसलाधार बारिश से जल-जमाव, प्रशासन ने तोड़ा अवैध निर्माण
जिले के फतेपुरा क्षेत्र में मूसलाधार बारिश की वजह से शहर के मुख्य बाजार में चारों तरफ पानी भर गया। इसके साथ ही शहर के निचले क्षेत्रों में इस तरह से पानी बह रहा था कि इसमें कई वाहन भी सड़क पर करते हुए दिखाई दिए।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8caixi
फतेपुरा शहर में मूसलाधार बारिश की वजह से चारों तरफ पानी भर गया। शहर के निचले क्षेत्रों में लोगों के घरों में पानी घूस गया। निकासी की व्यवस्था नहीं होने की वजह से नगर पालिका के अधिकारियों को भी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान पता चला कि शहर में पानी की निकासी के लिए नगर पालिका की ओर से जो लाइन बिछाई गई है उस पर कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर मकान बनवा लिए हैं। आनन-फानन में इन अवैध निर्माणों को गिरा कर पानी की निकासी की व्यवस्था शुरू कर दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो