scriptGujarat: हिम्मतनगर में 1000 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात, आरएएफ की दो कंपनियां | Gujarat, Himmatngar, Police, RAF | Patrika News

Gujarat: हिम्मतनगर में 1000 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात, आरएएफ की दो कंपनियां

locationअहमदाबादPublished: Apr 11, 2022 09:11:59 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, Himmatngar, Police, RAF

Gujarat: हिम्मतनगर में 1000 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात, आरएएफ की दो कंपनियां

Gujarat: हिम्मतनगर में 1000 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात, आरएएफ की दो कंपनियां

आणंद/हिम्मनगर. गुजरात में रामनवमी के मौके पर निकाली गई शोभायात्रा के दौरान दो शहरों-खंभात और हिम्मनगर-में पथराव की घटना के बाद इन इलाकों में सोमवार को तनावपूर्व शांति रही। आणंद जिले के खंभात में पथराव की घटना में जख्मी बुजुर्ग की मौत हो गई। सोमवार को कड़े पुलिस बंदोबस्त के बीच अंतिम यात्रा निकाली गई। इन घटनाओं को लेकर खंभात में दो और हिम्मनगर में तीन अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है। दोनों शहरों में पुलिस की भारी तैनाती की गई है।
इन घटनाओं को लेकर पुलिस ने अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की है। खंभात शहर से जुड़े मामले में 65 लोगों के खिलाफ और हिम्मनगर से जुड़े मामले में 800 से ज्यादा लोगों की भीड़ के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।
हिम्मतनगर में 1000 से ज्यादा पुलिसकर्मी, आरएएफ की दो कंपनियां तैनात

साबरकांठा जिला मुख्यालय हिम्मतनगर में आरएएफ की दो कंपनियों को तैनात किया गया है। साथ ही पुलिस के में एक हजार से ज्यादा पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। आरएएफ जवानों ने शहर के छापरिया इलाके में फ्लैग मार्च भी किया। इसके साथ ो तैनात किया गया है। शांति समिति के सदस्यों के साथ बैठक की गई है।
रेंज आईजी अभय चुडास्मा के मुताबिक पथराव की घटना को लेकर 3 अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। 30 से ज्यादा आरोपियों को राउंड अप किया गया है। हिम्मतनगर के ए डिवीजन में 700 लोगों के खिलाफ दो शिकायतें और बी डिवीजन थाने में 150 से ज्यादा लोगों की भीड़ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इनमें हिंसा और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने सहित व अन्य कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो