scriptGujarat: क़ेन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह अहमदाबाद पहुंचे | Gujarat, Home Minister, Amit Shah, Ahmedabad | Patrika News

Gujarat: क़ेन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह अहमदाबाद पहुंचे

locationअहमदाबादPublished: Oct 13, 2020 11:42:22 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, Home Minister, Amit Shah, Ahmedabad

Gujarat: क़ेन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह अहमदाबाद पहुंचे

Gujarat: क़ेन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह अहमदाबाद पहुंचे

अहमदाबाद. राज्य में 8 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार को अहमदाबाद पहुंचे। इस अवसर पर अहमदाबाद हवाई अड्डे पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी आर पाटिल, गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा व शहर भाजपा अध्यक्ष जगदीश पंचाल ने उनका स्वागत किया। बताया जाता है कि इस दौरे पर वे राज्य की आठ विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से रणनीति के संबंध में विचार विमश करेंगे। निजी दौरे पर आने वाले शाह के चार दिनों तक यहां रूकने की संभावनाा है। इस दौरान वे नवरात्रि के अवसर पर गांधीनगर जिले में माणसा स्थित कुलदेवी के दर्शन भी करेंगे। बताया जाता है कि इस दौरान उनका कोई सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं है।

कोरोना काल के बाद वे सात महीने में पहली बार गुजरात के दौरे पर आ रहे हैं। वे कोरोना के दौरान गुजरात के दौरे पर नहीं आ सके थे। हालांकि इस दौरान उन्होंने गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र से जुड़े कई विकास कार्यों का ई- लोकार्पण कराया था।


—————–

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो