scriptGujarat: एक और IAS की केन्द्र में प्रतिनियुक्ति | Gujarat, IAS officer, Dr Vikrant Pandey, central deputation | Patrika News

Gujarat: एक और IAS की केन्द्र में प्रतिनियुक्ति

locationअहमदाबादPublished: Dec 02, 2019 01:02:16 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-Gujarat, IAS officer, Dr Vikrant Pandey, central deputation

Gujarat: हॉर्स पावर आधारित कृषि संबंधी बिजली उपभोग पर किसानों से ली जाएगी एक समान दर

Gujarat: हॉर्स पावर आधारित कृषि संबंधी बिजली उपभोग पर किसानों से ली जाएगी एक समान दर

अहमदाबाद. गुजरात के एक और भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी की केन्द्र सरकार में प्रतिनियुक्ति हुई है। अहमदाबाद के जिला कलक्टर डॉ. विक्रांत पांडे को नई दिल्ली में गृहमंत्रालय के अधीन अंतर राज्यीय परिषद सचिवालय के निदेशक पद पर नियुक्ति दी गई है।
उधर पांडे की जगह के के निराला अहमदाबाद जिले के नए कलक्टर होंगे। निराला पांडे की तरह ही वर्ष 2005 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। निराला इससे पहले गुजरात जल आपूर्ति व सीवरेज बोर्ड में सदस्य सचिव के पद पर तैनात थे।
डॉ पांडे की केन्द्रीय प्रतिनियुक्ति की आधिकारिक अधिसूचना गुरुवार को जारी की गई। इस पद पर उनका कार्यकाल पांच वर्ष का रहेगा। पांडे वर्ष २००५ बैच के गुजरात कैडर के आईएएस अधिकारी हैं। उन्हें करीब डेढ़ वर्ष पूर्व अहमदाबाद का कलक्टर नियुक्ति किया गया था। इससे पहले वे राजकोट और भरूच के भी जिला कलक्टर पद पर रह चुके हैं।
राजस्थान के झालावाड़ जिले के पांडे एमबीबीएस की पढ़ाई कर चुके हैं। केन्द्र में गुजरात कैडर के करीब २६ आईएएस अधिकारी प्रतिनियुक्ति पर अलग-अलग विभागों में कार्यरत हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो