scriptGujarat: आईपीएल की रकम से कराना चाहते थे पिता का इलाज | Gujarat, IPL, Chetan Sakariya, Father, corona death, Bhavnagar | Patrika News

Gujarat: आईपीएल की रकम से कराना चाहते थे पिता का इलाज

locationअहमदाबादPublished: Jun 12, 2021 12:35:05 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, IPL, Chetan Sakariya, Father, corona death, Bhavnagar

Gujarat: आईपीएल की रकम से कराना चाहते थे पिता का इलाज

Gujarat: आईपीएल की रकम से कराना चाहते थे पिता का इलाज

अहमदाबाद. भावनगर के बाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज चेतन साकरिया का श्रीलंका के दौरे पर जाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम में क्रिकेट टीम में चयन किया गया।

साकरिया अपने कोरोना ग्रस्त पिता कानजीभाई का इलाज आईपीएल की रकम से करवाना चाहते थे। लेकिन इससे पहले ही गत 9 मई को उनका निधन हो गया। इससे पहले जनवरी महीने में उनके छोटे भाई राहुल का निधन हो गया था। तब वे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेल रहे थे। तब चेतन को यह बात नहीं बताई गई। टूर्नामेंट से लौटने के बाद उन्हें इस बात का पता चला।
बचपन से क्रिकेट में रूचि

गत वर्ष रणजी ट्रॉफी फाइनल में बंगाल के खिलाफ सौराष्ट्र की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। उनके लिए अहम पल तब आया जब उन्हें सौराष्ट्र-अंडर 19 टीम के लिए चयन किया गया। इसके बाद कूच बिहार ट्रॉफी में बेहतर प्रदर्शन किया। 2018-19 के रणजी सीजन में उन्हें पहली बार रणजी टीम में शामिल किया गया। पहले ही मैच में पांच विकेट चटकाए और पूरे सीजन में 30 विकेट लिए।
13 वर्ष की अवस्था से ही चेतन को क्रिकेट में रूचि थी और इसके लिए वे नियमित तौर पर भावनगर के सर भाव सिंहजी क्रिकेट क्लब में प्रैक्टिस करने जाते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो