Gujarat: 'Kem Chho Trump' के लिए एक लाख से ज्यादा भीड़ जुटाएगी गुजरात भाजपा

Gujarat, Kem Chho Trump 1 Lakh, BJP, Motera Stadium

अहमदाबाद. अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप अहमदाबाद के दौरे पर आ रहे हैं। उनके सम्मान में आयोजित होने वाले केम छो ट्रंप कार्यक्रम विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम-मोटेरा स्टेडियम में गुजरात भाजपा एक लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं को भीड़ जुटाएगी। प्रदेश स्तर से सभी महानगरों, जिलों, तहसील स्तर पर कार्यकर्ताओं को लाने-ले जाने की व्यवस्था करने को कहा गया है।
इसके लिए अहमदाबाद शहर से 15 हजार लोगों को जुटाया जाएगा। साथ ही अहमदाबाद जिले से 7 हजार, गांधीनगर जिले से 5 हजार, गांधीनगर शहर से 2 हजार कार्यकर्ताओं को लाया जाएगा।
अहमदाबाद और गांधीनगर के साथ-साथ इसके आस-पास के पड़ोसी जिलों-खेड़ा, आणंद, साबरकांठा, मेहसाणा, बोटाद, सुरेन्द्रनगर, वडोदरा, महीसागर व अरवल्ली जिलों से भी कार्यकर्ताओं को लाए जाने की सूचना दी गई है।
साबरकांठा, मेहसाणा और वडोदरा जिले से दस-दस हजार कार्यकर्ता, खेड़ा जिले से 7 हजार, आणंद और सुरेन्द्रनगर जिले से 5-5 हजार, महीसागर जिले से एक हजार, अरवल्ली और बोटाद जिले से 3-3 हजार तथा महीसागर जिले से एक हजार कार्यकर्ताओं को स्टेडियम पर लाने को कहा गया है। इसके अलावा युवा मोर्चा, प्रदेश कार्यकारिणी, 41 जिलों की कार्यकारिणी, 580 मंडलों के पदाधिकारी के साथ-साथ 20 हजार सदस्यों को उपस्थित रहने की सूचना दी गई है।
मोटेरा स्टेडियम पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। इसके लिए सभी के पहचान पत्र भी बनाए जाएंगे।
इस स्टेडियम की अधिकतम क्षमता एक लाख 10 हजार है। इसलिए इस कार्यक्रम के लिए पूरे स्टेडियम को भरने की योजना बनाई जा रही है। केम छो ट्रंप कार्यक्रम उसी तरह का कार्यक्रम होगा जैसा भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए अमरीका के टेक्सास में हाउडी मोदी कार्यक्रम आयोजित किया गया था। वहां के कार्यक्रम में अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप भी मौजूद थे। केम छो ट्रंप कार्यक्रम में मोदी भी उपस्थित रहेंगे।

BJP
Uday Kumar Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned