scriptGujarat Light Bill Protest | Gujarat Light Bill Protest VIDEO सस्ती बिजली के लिए कर रहे थे प्रदर्शन, अपने घर के बिल को देखकर उड़े होश | Patrika News

Gujarat Light Bill Protest VIDEO सस्ती बिजली के लिए कर रहे थे प्रदर्शन, अपने घर के बिल को देखकर उड़े होश

घर में दो पंखे, टीवी, फ्रीज का उपयोग किया जाता है, लेकिन बिजली बिल 4880 रुपए आया हैं।

अहमदाबाद

Updated: July 20, 2022 10:05:42 am


दाहोद. दाहोद शहर के मेमुन नगर क्षेत्र में अल हमी अपार्टमेंट में रहने वाले आप कार्यकर्ता इकबाल सब्जीफिरोज का बिजली बिल अधिक आने पर उन्होंने एजलीवीसीएल कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है।

उन्होंने बताया कि उनके घर में दो पंखे, टीवी, फ्रीज का उपयोग किया जाता है, लेकिन बिजली बिल 4880 रुपए आया हैं।
Gujarat Light Bill Protest सस्ती बिजली के लिए कर रहे थे प्रदर्शन, अपने घर के बिल को देखकर उड़े होश
Gujarat Light Bill Protest सस्ती बिजली के लिए कर रहे थे प्रदर्शन, अपने घर के बिल को देखकर उड़े होश
उन्होंने घर के सभी बिजली उपकरण को बंद कर जांच की तो पता चला कि मीटर इसके बाद भी घूम रहा है। इकबाल ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने इस संबंध में अधिकारी से बात की तो उन्होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया।
सस्ती बिजली की मांग पर आम आदमी पार्टी ने निकाली रैली
पाटण. पाटण शहर आम आदमी पार्टी की ओर से बिजली की दर कम करने की मांग को लेकर रैली निकाली गई। इस अवसर पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए। शहर आम आदमी पार्टी के प्रमुख धर्मेश पटेल ने बताया कि केन्द्र सरकार जब तक बिजली सस्ती नहीं करती है, तब तक पार्टी इस मुद्दे पर आंदोलन चलाएंगी।
रतलाम-गोधरा खंड पर ट्रेनों का परिचालन फिर शुरू
दाहोद. रतलाम मंडल पर रतलाम-दाहोद रेल खंड के मंगलमहुडी-लीमखेड़ा सेक्शन में रविवार मध्यरात्रि बाद हुई दुर्घटना में मालगाड़ी के 16 वेगन पटरी से उतरने के बाद अप/डाऊन लाइन अवरुद्ध हो गई थी, जिससे रतलाम गोधरा राजधानी रूट पर गाडियों का परिचालन बाधित हुआ। इसके कारण लगभग 100 से अधिक गाडियों का परिचालन प्रभावित हुई।
मंडल रेल प्रबंधक विनीत गुप्ता के निर्देशन में मंडल के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने इस महत्वपूर्ण राजधानी रूट को फिर से चालू करने के लिए युद्ध स्तर पर कार्य किया। इसके बाद डाऊन लाइन को मंगलवार सुबह 06.35 बजे 20 किलोमीटर गति प्रतिबंध के साथ शुरू किया गया। दिन के करीब 3 बजे अनुमति दिए जाने पर डाऊन लाइन पर पहली यात्री गाड़ी 09013 ऊधना-बनारस स्पेशल एक्सप्रेस, अप लाइन से पहली ट्रेन 19020 हरिद्वार-बान्द्रा टर्मिनस एक्सप्रेस का परिचालन किया गया। 10 ट्रेनों को निरस्त किया गया, पांच ट्रेनों को रिशेड्यूल व तीन ट्रेनों को शॉर्ट टर्मिनेट किया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

'स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफामाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा ऐलान, सरकार बनी तो किसानों का तीन लाख तक का कर्ज होगा माफBJP का महागठबंधन पर बड़ा हमला, सांबित पात्रा बोले- नीतीश-तेजस्वी के साथ आते ही बिहार में जंगलराज शुरूबिहार कैबिनेट पर दिल्ली में मंथन, आज शाम सोनिया गांधी से मिलेंगे तेजस्वी यादव, 2024 के PM कैंडिडेट पर बोले नीतीश कुमार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.