scriptGujarat : भाकियू नेता हिरासत में | Gujarat model, kishan sangh, farmer leaders, detained, Gujrat news | Patrika News

Gujarat : भाकियू नेता हिरासत में

locationअहमदाबादPublished: Mar 26, 2021 10:34:40 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

Gujarat model, kishan sangh, farmer leaders, detained, Gujrat news: भाजपा का असली गुजरात मॉडल सामने आया

Gujarat : भाकियू नेता हिरासत में

Gujarat : भाकियू नेता हिरासत में

गांधीनगर. भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय महासचिव युद्धवीर सिंह को अहमदाबाद के मोटेरा स्थित एक रेस्टोरेन्ट में प्रेस वार्ता के दौरान गुजरात पुलिस ने हिरासत में ले लिया। भाकियू ने इसे अलोकतांत्रिक बताते हुए निंदा की है। गुजरात की चांदखेड़ा पुलिस ने युद्धवीर सिंह को उस समय जबरन उठाया जब वह पत्रकारों से किसानों की समस्याओं पर बातचीत कर रहे थे।
गिरफ्तारी के समय भाकियू नेता युद्धवीर सिंह ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने जिस तरह जबरन गिरफ्तार किया है उससे पता चल जाता है कि भाजपा कानून का कितना पालन करती है। भाजपा राज में बोलने की आजादी नहीं है। कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने के बावजूद उन्हें बताया गया कि प्रेस वार्ता के लिए अनुमति नहीं थी। इससे साफ है कि भारतीय लोकतंत्र में कितनी अलोकतांत्रिक सरकार काम कर रही है। पुलिस ने युद्धवीर सिंह, देव देसाई, सुभाष चौधरी, धर्मेंद्र मलिक, रणजीत रणवाव, गजेंद्र सिंह झाला, राजू वलवाई, वसुदेव गोहिल, रमेश गील चौधरी, जे के पटेल को हिरासत में लिया। उधर, संयुक्त किसान मोर्चा ने भी गुजरात पुलिस के इस कृत्य की निंदा करते हुए कहा कि इस मामले मोर्चा की बैठक कर आगे की रणनीति तय की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो