scriptGujarat, Modi cabinet, union minister jan ashirwad yatra, 15 August, | आज से जन आशीर्वाद यात्रा पर निकलेंगे पांच केन्द्रीय मंत्री | Patrika News

आज से जन आशीर्वाद यात्रा पर निकलेंगे पांच केन्द्रीय मंत्री

Gujarat, Modi cabinet, union minister jan ashirwad yatra, 15 August, 5 minister from Gujarat will held yatra रेल राज्यमंत्री दर्शनाबेन जरदोश करमसद से करेंगी शुरुआत, 81 विधानसभा और 18 लोकसभा क्षेत्रों से गुजरेगी यात्रा

अहमदाबाद

Published: August 14, 2021 08:56:37 pm

अहमदाबाद. गुजरात में विधानसभा चुनाव को करीब एक साल ही शेष है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी अभी से ही चुनावी तैयारियों में जुट गई है। कोरोना महामारी के दौर में केन्द्र सरकार की ओर से किए गए कार्यों से जनता को अवगत कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निर्देश पर गुजरात में मोदी मंत्रिमंडल में शामिल पांच केन्द्रीय मंत्री जनआशीर्वाद यात्रा पर निकलेंगे। 15 से 21 अगस्त तक ये यात्राएं निकलेंगीं। ये यात्रा 81 विधानसभा और 18 लोकसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी।
रेल एवं कपड़ा राज्यमंत्री दर्शनाबेन जरदोश 15 अगस्त को करमसद से यात्रा की शुरूआत करेंगीं। वे 15, 16, 17 और 18 अगस्त के दौरान करमसद, आणंद, वासद, छाणी प्लाजा, वडोदरा शहर होते हुए सूरत तक यात्रा निकालेंगीं।
संचार राज्यमंत्री देवूसिंह चौहाण 16 अगस्त को पालनपुर से अपनी जनआशीर्वाद यात्रा को शुरू करेंगे और खेड़ा जिला मुख्यालय नडियाद में पूर्ण करेंगे।
महिला एवं बाल कल्याण राज्यमंत्री डॉ.महेन्द्र मुंजपरा 16 अगस्त को अहमदाबाद से जनआशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करेंगे जो सुरेन्द्रनगर में जाकर पूर्ण होगी।
जबकि केन्द्रीय स्वाथ्यमंत्री मनसुख मांडविया 19 अगस्त को राजकोट से जनता का आशीर्वाद लेने के लिए यात्रा निकालेंगे। जो भावनगर में जाकर पूर्ण होगी।
केन्द्रीय मत्स्य उद्योग, पशुपालन एवं डेयरी मंत्री परषोत्तम रूपाला 19 अगस्त को महेसाणा जिले के ऊंझा से जनआशीर्वाद यात्रा निकालेंगे। जो अमरेली में जाकर पूर्ण होगी।
गुजरात में जनआशीर्वाद यात्रा के संयोजक एवं प्रदेश भाजपा के महामंत्री प्रदीप सिंह वाघेला ने संवाददाताओं को बताया कि जनआशीर्वाद यात्रा राज्य में 2277 किलोमीटर क्षेत्र में घूमेगी। इस दौरान 151 जितने स्थानों पर विभिन्न समाज और सामाजिक संस्थाओं की ओर से केन्द्रीय मंत्रियों का स्वागत और सम्मान किया जाएगा। यहां मंत्रियों की ओर से केन्द्र सरकार की ओर से कोरोना महामारी के दौर में भी किए गए विकास कार्यों और जनकल्याण के कार्यों का ब्यौरा दिया जाएगा। यात्रा के दौरान आने वाले प्रमुख धार्मिक स्थलों व उनके संत महंतों का आशीर्वाद भी मंत्रियों की ओर से प्राप्त किया जाएगा।
पीएम मोदी के निर्देश पर देशभर में केन्द्रीय मंत्री जनआशीर्वाद यात्रा पर निकलेंगे। 212 लोकसभा क्षेत्रों में 19 हजार किलोमीटर से ज्यादा क्षेत्र में यह यात्राएं निकलेंगीं।
आज से जन आशीर्वाद यात्रा पर निकलेंगे पांच केन्द्रीय मंत्री
आज से जन आशीर्वाद यात्रा पर निकलेंगे पांच केन्द्रीय मंत्री

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

School Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालइन 4 तारीखों में जन्मी लड़कियां पति की चमका देती हैं किस्मत, होती है बेहद लकी“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहकम उम्र में ही दौलत शोहरत हासिल कर लेते हैं इन 4 राशियों के लोग, होते हैं मेहनतीइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

राहुल गांधी ने फॉलोवर्स सीमित होने पर Twitter पर लगाया सरकार के दबाव में काम करने का आरोप, जानिए क्या मिला जवाबकेरल और कर्नाटक में 50 हजार तक सामने आ रहे नए केस, जानिए अन्य राज्यों का हालटाटा ग्रुप का हो जाएगा अब एयर इंडिया, कर्मचारियों को क्या होगा फायदा और नुकसान?झारखंड में नक्सलियों ने ब्लास्ट कर उड़ाया रेलवे ट्रैक, राजधानी एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों का रूट बदलाBudget 2022: इस साल भी पेश होगा डिजिटल बजट, जानें कैसे होगी छपाईमंत्री का बड़ा बयान, कहा- टल सकती हैं 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाएंबिहार में पटना वाले 'खान सर' पर राजनीति शुरू, जानिए ये कौन हैं और क्या है इनका असली नामघर में कुत्ते-बिल्ली को पालने के लिए अब रजिस्ट्रेशन अनिवार्य, नहीं तो भरना होगा जुर्माना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.