scriptGujarat: मोहन भागवत 15 से अहमदाबाद दौरे पर, गुजरात के आरएसएस मुख्यालय का करेंगे लोकार्पण | Gujarat, Mohan Bhagwat, Ahmedabad, RSS Gujarat HQ | Patrika News

Gujarat: मोहन भागवत 15 से अहमदाबाद दौरे पर, गुजरात के आरएसएस मुख्यालय का करेंगे लोकार्पण

locationअहमदाबादPublished: Feb 07, 2020 11:27:48 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, Mohan Bhagwat, Ahmedabad, RSS Gujarat HQ

Gujarat: मोहन भागवत 15 से अहमदाबाद दौरे पर, गुजरात के आरएसएस मुख्यालय का करेंगे लोकार्पण

Gujarat: मोहन भागवत 15 से अहमदाबाद दौरे पर, गुजरात के आरएसएस मुख्यालय का करेंगे लोकार्पण

अहमदाबाद. राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघ संचालक मोहन भागवत अहमदाबाद के दो दिनों के दौरे पर 15 फरवरी को आएंगे। पहले दिन वे शनिवार को शहर में कांकरिया के जूना ढोर बाजार के पास स्थित राज्य के पुनर्निमित आरएसएस मुख्यालय का लोकार्पण करेंगे।
इसी दिन वे आरएसएस के दूसरे सरसंघ चालक गोलवलकर की पुण्य स्मृति में व्याख्यान देंगे। माधव स्मृति न्यास की ओर से आयोजित इस व्याख्यान में वे वैश्विक संदर्भ में भारत की भूमिका पर संबोधन करेंगे। अगले दिन रविवार को वे शहर के कांकरिया स्थित ट्रांसस्टेडिया स्पोट्र्स एरिना में लोगों को संबोधित करेंगे।

अहमदाबाद में 8 को सर्व धर्म सामूहिक विवाह

अहमदाबाद. शहर में 8 फरवरी को सर्व धर्म सामूहिक विवाह का आयोजन किया गया है। इसा फाउंडेशन और एजुकेशन इंडिया पब्लिक ट्रस्ट की ओर से संयुक्त तत्वावधान में शहर के साबरमती रिवरफ्रंट के इवेन्ट सेन्टर पर विवाह कार्यक्रम होगा। इस अवसर पर अतिथि विशेष के रूप में उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल, शिक्षा मंत्री भूपेन्द्र चुडास्मा, महापौर बीजल बेन पटेल, विधानसभा में विपक्ष के नेता परेश धानाणी, परिन्दू भगत, राज्य के पूर्व मंत्री भरत बारोट उपस्थित रहेंगे।
मौलाना हबीब अहमद और इनामुल हक इराकी ने बताया कि सामूहिक विवाह में सभी धर्मों के करीब 1100 जोड़ों का विवाह होगा। विवाह के बाद वधू को जरूरत के सामान भेंट में दिए जाएंगे। समाज के कमजोर तबके के लोगों की बेटियों के विवाह के लिए यह आयोजन किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो