script

Gujarat: नरेश कनोडिया ने निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा दो दिनों के भीतर हमने दोनों को खो दिया

locationअहमदाबादPublished: Oct 27, 2020 03:49:07 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, Naresh Kanodia, PM Narendra Modi,

Gujarat:  नरेश कनोडिया ने निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा दो दिनों के भीतर हमने दोनों को खो दिया

Gujarat: नरेश कनोडिया ने निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा दो दिनों के भीतर हमने दोनों को खो दिया

अहमदाबाद. गुजराती सिनेमा के सुपर स्टार नरेश रह चुके नरेश कनोडिया के निधन से पूरे गुजरात में शोक की लहर व्याप्त है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ-साथ केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केन्द्रीय मंत्री मनसुख मांडविया, पुरुषोत्तम रूपाला, मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, अन्य मंत्रीगण सहित कई नेताओं ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। कनोडिया नहीं रहे, कोरोना की जंग हारे
दो दिनों के भीतर हमने दोनों को खो दिया: मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने शोक संदेश में कहा कि गुजराती सिनेमा के दिग्गज कलाकार और पूर्व विधायक नरेश कनोडिया के अवसान से व्यथित हैं। मनोरंजन व समाज सेवा के क्षेत्र में उनका योगदान हमेशा याद रहेगा। ट्वीटर पर श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने कहा कि दो दिनों के भीतर हमने दोनों-महेश भाई व नरेश भाई- को खो दिया। गुजराती गीत, संगीत व थिएटर में उनके योगदान को कभी भूला नहीं जा सकेगा। उन्होंने समाज के लिए भी काफी काम किया और नि:शक्तों को सशक्त करने का काम किया।
केन्द्रीय गृह मंत्री शाह ने दु:ख व्यक्त करते हुए कहा कि गुजराती फिल्मों में उनका योगदान लोगों के दिलों में हमेशा अमर रहेगा।

हमेशा कमी खलेगी: रूपाणी

सीएम रूपाणी ने कहा कि वे गुजराती फिल्म के सुपरस्टार के अवसान से शोकमग्न हैं। बेहतरीन अभिनय से गुजराती चलचित्रों को लोकप्रिय बनाकर गुजराती जन का हृदय जीतने वाले सदाबहार अभिनेता की कमी गुजरात को हमेशा रहेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो