scriptGujarat news: ताकि कोई भूखा न सोए.. .. | Gujarat new, ahmedabad news, lockdown, corona alert, needy people | Patrika News

Gujarat news: ताकि कोई भूखा न सोए.. ..

locationअहमदाबादPublished: Apr 06, 2020 08:17:20 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

Gujarat new, ahmedabad news, lockdown, corona alert, needy people, leader of oppostion

Gujarat news: ताकि कोई भूखा न सोए.. ..

Gujarat news: ताकि कोई भूखा न सोए.. ..

गांधीनगर. गुजरात विधानसभा (Gujarat vidhansabha) में नेता प्रतिपक्ष (leader of opposition) परेश धनाणी ने अमरेली के ग्रामीण इलाकों में भोजन पहुंचा रहे हैं। इसके लिए अमरेली, वडिया और कुंकावाव में रसोई प्रारंभ की गई है। उनका कहना है कि गरीब एवं जरूरतमंद (needy people) कोई भी भूखा नहीं सोए यह ध्यान रखने की जिम्मेदारी हमारी है। रोज कमाने खाने वाले गरीब परिवारों को हररोज इन रसोइघरों से खाना उपलब्ध कराया जा रहा है। धनाणी भी रसोई में खाना बनाने में जुट जाते हैं तो खुद भी गांवों में जरूरतमंदों को खाना परोसते नजर आ रहे हैं।
कोरोना वायरस का संक्रमण के चलते राज्यभर में लॉकडाउन (Lockdown) हैं। इसके चलते आमजन को दिक्कत तो होती ही है, लेकिन रोज कमाने-खाने वालों को एक समय भोजन मिलना तक दूभर हो जाता है। ऐसे में अमरेली के विधायक और नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी ने अमरेली में सेवायज्ञ प्रारंभ किया है। धनाणी अपने टीम के साथ अमरेली, वडीया, कुंकावाव के गांवों में हजारों गरीब और जरूरतमंदों तक हररोज दो समय का भोजन पहुंचा रहे हैं। अब तक उनकी टीम के जरिए सवा लाख लोगों को भोजन पहुंचाया जा चुका है। वहीं सेवाभावियों में भी खासा जोश देखा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो