script

Ahmedabad hindi News : रिक्शों मेें बिठाकर लूट-चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

locationअहमदाबादPublished: Sep 24, 2019 10:35:50 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

-गहनों व अन्य सामान के साथ नौ को दबोचा

Ahmedabad hindi News : रिक्शों मेें बिठाकर लूट-चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

Ahmedabad hindi News : रिक्शों मेें बिठाकर लूट-चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

अहमदाबाद. शहर क्राइम ब्रांच की टीम ने ऐसे नौ लोगों को दबोचा है जो रिक्शा में सवारियों को बिठाने के बाद उनसे लूट या चोरी कर फरार हो जाते थे। पुलिस ने अलग-अलग दो जगहों से इन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से गहने व अन्य सामान को भी बरामद किया गया।
क्राइम ब्रांच के अनुसार पूर्व सूचना के अधार पर पुलिस मंगलवार को जमालपुर ब्रिज के निकट नजर रखे हुए थी। उस दौरान दो अलग अलग रिक्शों को रोककर उनमें सवार पांच जनों की तलाशी ली गई। इनके पास से सोने का मंगलसूत्र व सोने के अन्य गहनों और नकदी समेत दो लाख रुपए से अधिक कीमत का सामान बरामद किया गया। पूछताछ में सामने आया है कि रिक्शों में सवारियों को बिठाने के बाद उनके सामान को लूटने या चोरी कर लेते थे।
इसके अलावा रामरहीम टेकरा के निकट भी पूर्व सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने एक रिक्शा में सवार चार जनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उनके पास से भी सोने के गहने व अन्य सामान समेत करीब २.७० लाख रुपए का सामान जब्त किया गया। पुलिस के अनुसार ये सभी नौ लोग एक ही गिरोह के सदस्य हैं। पिछले दो माह में अहमदाबाद शहर के विविध भागों में सवारियों से लूटपाट करते थे। इनके खिलाफ विविध पुलिस थानों में शिकायत भी दर्ज है। इनमें से कुछ आरोपी पहले भी आपराधिक गतिविविधयों के आरोप में पुलिस के हाथों पकड़े जा चुके हैं। विशेषकर ये लोग गीतामंदिर कालूपुर रेलवे स्टेशन जैसी जगहों से सवारियों को बिठाते थे और सवारियों के रूप में खुद भी बैठ जाते थे।

ट्रेंडिंग वीडियो