scriptGujarat news: इस भर्ती में गड़बड़ाझाला, कांग्रेस का आरोप | Gujarat news, congress alleged, recruitment, Gujrat congress | Patrika News

Gujarat news: इस भर्ती में गड़बड़ाझाला, कांग्रेस का आरोप

locationअहमदाबादPublished: Nov 29, 2019 11:13:49 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

CCTV footage, ahmedabad news, Gujarat congress alleged, recruitment, Congress president amit chavda

Gujarat news: इस भर्ती में गड़बड़ाझाला,  कांग्रेस का आरोप

Gujarat news: इस भर्ती में गड़बड़ाझाला, कांग्रेस का आरोप

अहमदाबाद, गुजरात प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अमित चावड़ा (Gujarat congress president amit chavda) ने शुक्रवार को आरोप लगाया है कि गत 17 नवम्बर को गैर सचिवालय क्लर्क ( Secretariat clerk) की परीक्षा में कई जगहों पर अनियमितताएं हुई हैं। कांग्रेस ने इस आरोप के लिए सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) का सहारा लिया।
चावड़ा ने कहा कि परीक्षा में अनियमितता को लेकर कई शिकायतें भी की गई हैं, लेकिन राज्य की भाजपा सरकार (BJP Government) ने इन शिकायतों को नजरंदाज कर दिया। इतना ही नहीं, इन शिकायतों को बेबुनियाद तक करार दिया। कांग्रेस ने इस संबंध में सीसीटीवी फुटेज जारी कर परीक्षा को रद्द कर इसकी न्यायिक जांच कराने की मांग की है।
उन्होंने गुजरात सरकार (Gujarat government) पर प्रहार करते कहा कि पार्टी ने कई बार सरकार को गैर सचिवालय क्लर्क की परीक्षा में अनियमितता के मुद्दे को लेकर शिकायत की। परीक्षा केन्द्रों में अनियमितताओं को लेकर सीसीटीवी फुटेज भी जारी किए गए हैं। उन्होंने भर्ती प्रक्रिया में अनियमितता को सबसे बड़ा घोटाला करार दिया।
कांग्रेस की ओर से जारी सीसीटीवी फुटेज सुरेन्द्रनगर की दो स्कूलों के हंैं। एक फुटेज में विद्यार्थी निरीक्षक के सामने ही परीक्षा में नकल करते नजर आ रहा है। वहीं दूसरे फुटेज में विद्यार्थी मोबाइल (Mobile) से देखकर परीक्षा में लिखते हुए नजर आ रहे हैं।
कांग्रेस ने सवाल खड़ा किया कि परीक्षा के समय इन्टरनेट भी चालू रखा गया। कांग्रेस का आरोप है कि इस भर्ती प्रक्रिया में अनियमितता हुई है। इस मुद्दे की न्यायिक जांच होनी चाहिए, अन्यथा आंदोलन किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो