scriptGujarat: Not corona patient in 24 districts | Gujarat : 24 जिलों में कोरोना का एक भी मरीज नहीं | Patrika News

Gujarat : 24 जिलों में कोरोना का एक भी मरीज नहीं

24 घंटे में 9 जिलों में मिले 50 से कम मरीज, दो की मौत

अहमदाबाद

Published: March 07, 2022 09:28:07 pm

अहमदाबाद. राज्य में कोरोना संबंधित स्थिति अब लगातार सुधर रही है। सोमवार को पूरे हुए 24 घंटे में 24 जिलों में एक भी कोविड पॉजिटिव नहीं मिला है, जबकि शेष नौ जिलों में 46 मरीजों की पुष्टि हुई है। इस अवधि में राज्य में दो मरीजों की मौत भी हो गई।
प्रदेश में सोमवार को सबसे अधिक 25 मरीज अहमदाबाद जिले में सामने आए हैं। इसके अलावा वडोदरा जिले में नौ, सूरत व गांधीनगर में दो-दो, अरवल्ली, बनासकांठा, जामनगर, राजकोट एवं साबरकांठा जिले में एक-एक मरीज की पहचान हुई है। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना के कुल मामले 1223305 हो गए हैं। सोमवार को सूरत एवं राजकोट में एक, एक मरीज की मौत हो गई।
राज्यभर में 142 लोग कोरोना से मुक्त हुए हैं। अब कुल उपचाराधीन कोरोना के 813 (एक्टिव केस) मरीज हैं इनमें से छह वेंटिलेटर पर हैं जबकि अन्य की हालत स्थिर बताई गई है। फिलहाल रिकवरी रेट बढकऱ 99.4 फीसदी तक पहुंच गई है।
Gujarat : 24 जिलों में कोरोना का एक भी मरीज नहीं
Gujarat : 24 जिलों में कोरोना का एक भी मरीज नहीं
अहमदाबाद में लगातार दूसरे दिन भी सबसे अधिक 37.8 डिग्री तापमान

गुजरात के कुछ भागों में तेज हवाओं के बीच बारिश संभव

अहमदाबाद. प्रदेश में मौसम के बदलते मिजाज के बीच लगातार दूसरे दिन सोमवार को भी अहमदाबाद में सबसे अधिक 37.8 डिग्री सेल्सियस तापमान रहा। राज्य के कुछ भागों में अगले दो दिनों तक तेज हवा के बीच हल्की बारिश की संभावना जताई गई है।
मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार को गुजरात के पंचमहाल, दाहोद, नर्मदा, तापी, डांग, नवसारी एवं छोटा उदेपुर जिले के कुछ भागों में धूलभरी आंधी की आशंका है। साथ ही कहीं-कहीं हल्की बारिश भी हो सकती है। इसी तरह बुधवार को भी कुछ जिलों में 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से धूलभरी आंधी तो कहीं-कहीं बारिश की संभावना जताई गई है। अहमदाबाद शहर में रविवार को 37 डिग्री अधिकतम तापमान रहा, जो राज्य में सबसे अधिक रहा। इसके बाद सोमवार को भी आंशिक वृद्धि के साथ राज्य में सबसे अधिक तापमान रहा। जिससे तेज धूप में गर्मी महसूस होने लगी है। अन्य जिलों में तापमान इससे कम रहा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

Gyanvapi Masjid Case: ज्ञानवापी में शिवलिंग के दावे के बीच आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई, वाराणसी सिविल कोर्ट में 23 मई कोExclusive: ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से मंदिर-मस्जिद के सबूतों का नया अध्याय, जानें क्या है इन सर्वे रिपोर्ट मेंJammu Kashmir: रामबन में जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर निर्माणाधीन सुरंग का एक हिस्सा ढहा, 7 लोग फंसे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारीGood News: AIIMS दिल्ली में अब 300 रुपए तक के टेस्ट होंगे मुफ्तIPL 2022, RCB vs GT: Virat Kohli का तूफान, RCB ने जीता मुकाबला, प्लेऑफ की उम्मीदों को लगे पंखBRICS Summit: ब्रिक्स देशों के शिखर सम्मेलन में शामिल हुए भारत के विदेश मंत्री जयशंकर ने उठाया आतंकवाद का मुद्दाअफगानिस्तान में तालिबान का नया फरमान- महिला टीवी एंकर चेहरा ढककर पढ़ें खबरअमेरिकी राष्ट्रपति Biden के लिए महाराष्ट्र और आंध्र से गिफ्ट में जाएंगे आम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.