script‘गुजरात फिर से गुलामी की जंजीर में जकड़ा’ | Gujarat once again caught in slave chain | Patrika News

‘गुजरात फिर से गुलामी की जंजीर में जकड़ा’

locationअहमदाबादPublished: Apr 15, 2019 09:31:59 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

कांग्रेस प्रत्याशी परेश धानाणी ने भाजपा सरकार पर प्रहार

gujarat congress

‘गुजरात फिर से गुलामी की जंजीर में जकड़ा’

अहमदाबाद. गुजरात विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और अमरेली लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी परेश धानाणी ने भाजपा सरकार पर प्रहार बोलते कहा कि गुजरात फिर से गुलामी की जंजीरों में जकड़ा है। भाजपारूपी गुलामी की जंजीर से गुजरात को मुक्त कराना है। राज्य में आसानी और सस्ती शिक्षा नहीं है। स्कूलों में पर्याप्त शिक्षक नहीं है। सरकारी अस्पतालो ंमें चिकित्सक और पैरा मेडिकल स्टाफ नहीं है। पंचायत में पटवारी नहीं है। सरकारी कार्यालयों में अधिकारी नजर नहीं आते।
नोटबंदी के मुद्दे को लेकर धानाणी ने कहा भाजपा सरकार ने जबरन नोटबंदी लादकर लोगों को बेरोजगार बना दिया। नोटबंदी से कारोबार मंदी से जूझ रहा है। युवा बेरोजगार बने हैं। महिलाएं महंगाई की मार झेल रही हैं। भाजपा सरकार की नीतियों से विद्यार्थियों पर शिक्षा का बोझ बढ़ा है।
भाजपा अहंकारी और अभिमानी है
उधर, कांग्रेसी नेता हार्दिक पटेल ने अपने संबोधन की शुरुआत जय जवान जय किसान के नारे के साथ करते कहा कि भाजपा साम, दाम, दंड और भेद की नीति अपना रही है। मौजूदा समय में भाजपा सरकार का शासन है, लेकिन किसानों को पानी नहीं मिल रहा। गुजरात के युवाओं और किसानों का अपमान मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने किया है। उन्होंने भाजपा को अहंकारी और अभिमान करार दिया। इस रैली में गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष अमित चावड़ा, बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अर्जुन मोढवाडिया भी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो