scriptGujarat police, 19 police office, President police medal, police medal | गुजरात पुलिस के दो अधिकारियों को राष्ट्रपति पुलिस पदक, 17 अन्य को पुलिस पदक | Patrika News

गुजरात पुलिस के दो अधिकारियों को राष्ट्रपति पुलिस पदक, 17 अन्य को पुलिस पदक

Gujarat police, 19 police office, President police medal, police medal, independence day, MHA, CBI, BSF, स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पूर्व गृहमंत्रालय ने की घोषणा

अहमदाबाद

Published: August 14, 2021 08:48:57 pm

अहमदाबाद. गुजरात पुलिस में कार्यरत दो अधिकारियों को उनकी विशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक (पीपीएम) देने की घोषणा की गई है। जबकि 17 अन्य पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों को पुलिस पदक (पीएम) देने की घोषणा की गई है। इसमें एक आईपीएस अधिकारी भी शामिल हैं। गृहमंत्रालय की ओर से स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर एक दिन पहले शनिवार को इन पदकों की घोषणा की।
गुजरात पुलिस से जिन दो पुलिस अधिकारियों को विशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति का पुलिस पदक देने की घोषणा की गई है उनमें पंचमहाल गोधरा के पुलिस उपाधीक्षक एच ए राठौड़ और गांधीनगर आईजी इंटेलिजेंस के असिस्टेंट इंटेलिजेंस ऑफिसर पी एल परमार शामिल हैं।
प्रशंसनीय सेवा के लिए पुलिस पदक (पीएम) पाने वालों में सीआईडी क्राइम, आईबी गुजरात के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) वाबांग जमीर भी शामिल हैं।
एसआरपीएफ समूह 10 वालिया के पुलिस उपाधीक्षक डी.एच.पटेल, एसआरपीएफ समूह 13 घंटेश्वर राजकोट के उपाधीक्षक ए एन बारड़, एसआरपीएफ समूह 11 के उपाधीक्षक अनिलकुमार मगनलाल पटेल, सीएम सिक्योरिटी के पुलिस उपाधीक्षक डी.वी.गोहिल, एसआरपीएफ समूह दो अहमदाबाद के उपाधीक्षक एच वी चौधरी, चेतक कमांडों के पुलिस उपाधीक्षक बी.के.गुंदाणी, बनासकांठा के पुलिस उपाधीक्षक पी.एच.चौधरी शामिल हैं।
इसके अलावा गांधीनगर तकनीकी सेवा पीआई जे.एफ.गोस्वामी, एटीएस पीएसआई पी ए वणजर, गोधरा एएसआई राजेन्द्र सिंह नटवर सिंह सिसोदिया, गांधीनगर आईजी इंटेलीजेंस कार्यालय में कार्यरत असिस्टेंट इंटेलीजेंस ऑफिसर एन. के. गोंडलिया, अहमदाबाद शहर पुलिस हेड कांस्टेबल रमेशचंद्र बाबूभाई वाघेला, जगदीश अलवेश्वरभाई दवे, मनीषकुमार नारणभाई पटेल, सूरत शहर पुलिस हेड कांस्टेबल जितेन्द्र कुमार मोहनलाल पटेल, राजकोट ग्राम्य पीएसआई मो.रफीक हबीब चौहाण शामिल हैं।
गुजरात पुलिस के दो अधिकारियों को राष्ट्रपति पुलिस पदक, 17 अन्य को पुलिस पदक
गुजरात पुलिस के दो अधिकारियों को राष्ट्रपति पुलिस पदक, 17 अन्य को पुलिस पदक
शशिधर और सिन्हा को भी राष्ट्रपति पुलिस पदक
गृहमंत्रालय की ओर से की गई राष्ट्रपति पुलिस पदक की घोषणा में गुजरात कैडर के आईपीएस अधिकारी और फिलहाल सीबीआई नईदिल्ली में संयुक्त निदेशक के पद पर कार्यरत मनोज शशिधर को राष्ट्रपति पुलिस पदक देने की घोषणा हुई है। इसके अलावा अहमदाबाद में गृहमंत्रालय में कार्यरत संयुक्त निदेशक मुकुल कुमार सिन्हा को भी राष्ट्रपति पुलिस पदक देने की घोषणा की गई है।
बीएसएफ से दो, गृहमंत्रालय से एक को पुलिस पदक
गुजरात में तैनात बीएसएफ की 109 बटालियन दांतीवाड़ा के डेप्युटी कमांडैंट भीखूमियां नाजूमियां लोहानी को तथा बीएसएफ की 144 बटालियन गांधीनगर में तैनात सब इंस्पेक्टर तुषार कांति डे को पुलिस पदक देने की घोषणा की गई है। गृहमंत्रालय में अहमदाबाद में तैनात असिस्टेंट सेंट्रल इंटेलिजेंस ऑफिसर दयाराम सुथार को भी पुलिस पदक देने की घोषणा की गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमी100-100 बोरी धान लेकर पहुंचे थे 2 किसान, देखते ही कलक्टर ने तहसीलदार से कहा- जब्त करोराजस्थान में यहां JCB से मिलाया 242 क्विंटल चूरमा, 6 क्विंटल काजू बादाम किशमिश डालेShani Parvat: हाथ में मौजूद शनि पर्वत बताता है कि पैसों को लेकर कितने भाग्यशाली हैं आपफरवरी में मकर राशि में ग्रहों का महासंयोग, मेष से लेकर मीन तक इन राशियों को मिलेगा लाभNew Maruti Wagon R : अनोखे अंदाज में आ रही है आपकी फेवरेट कार, फीचर्स होंगे ख़ास और मिलेगा 32Km का माइलेज़2 बच्चों के पिता और 47 साल के मर्द पर फ़िदा है ‘पुष्पा’ की 25 साल की एक्ट्रेस, जाने कौन है वो

बड़ी खबरें

7 मार्च तक चुनावी एक्ज़िट पोल पर रोक, 2 साल की जेलJammu Kashmir: अनंतनाग के हसनपोरा में आतंकी हमला, पुलिस हेड कांस्टेबल अली मोहम्मद शहीदभरोसा बनाए रखें, प्रिंट मीडिया को कोई खतरा नहींः प्रो. संजय द्विवेदीUP Assembly Elections 2022: राजा भैया के खिलाफ कुंडा से समाजवादी के बाद बीजेपी ने घोषित की प्रत्याशी, जाने कौन है सिंधुजा मिश्रा जो राजा को देगी टक्करमहिला आयोग के नोटिस के बाद झुका SBI, विवादित सर्कुलर लिया वापसBeating the Retreat: गणतंत्र दिवस समारोह के समापन पर विजय चौक पर भव्य शो, 300 साल पुरानी है 'बीटिंग द रिट्रीट' परंपराभाजपा MLA की ‘जाति’ पर सवाल,हाईकोर्ट ने कहा- 90 दिन में सरकार करे समाधानराजनीतिक संरक्षण में हुआ है रीट परीक्षा का पेपर आउट,मंत्रिमंडल तक जुड़े हैं तार-राठौड़
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.