script

Gujarat police constable become bahubali for rescue पुलिसकर्मी ने बाहुबली बन दो बच्चियों को बचाया

locationअहमदाबादPublished: Aug 10, 2019 09:59:35 pm

टंकारा के कल्याणपुर में फंसे ४२ लोगों को पुलिस, राजस्व, पंचायतकर्मियों ने सुरक्षित निकाला
 

Morabi constable

Gujarat police constable become bahubali for rescue पुलिसकर्मी ने बाहुबली बन दो बच्चियों को बचाया

अहमदाबाद. भारी बारिश के चलते मोरबी जिले में पैदा हुई विकट स्थिति के चलते टंकारा तहसील के कल्याणपुर गांव में फंसे लोगों की मदद के लिए पुलिस कर्मचारी, तहसील कर्मचारी और राजस्व विभाग के कर्मचारी पहुंचे।
पुलिस कांस्टेबल पृथ्वीराज सिंह जाड़ेजा भी लोगों की मदद के लिए तेज बहाव के बीच पहुंचे। उन्होंने दो बच्चियों को अपने कंधो पर बिठाया और सुरक्षित निकाला। उनके बचाव व राहत कार्य का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है, जिसे लोग पसंद भी कर रहे हैं। यहां फंसे ४२ लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने में जिला व पुलिस प्रशासन को सफलता मिली।

मालिया-मियाणा केजीबी स्कूल में फंसी ५२ बच्चियों-शिक्षकों को बचाया

-एनडीआरएफ की टीम ने तेज बहाव के बीच रस्सा बांध निकाला

अहमदाबाद. गुजरात में भारी बारिश होने के चलते मालिया-मियाळा तहसील के सरावद में स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय (केजीबी) के होस्टल में फंसी ५२ बच्चियों-शिक्षकों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। इलाके में भारी बारिश होने के चलते स्कूल परिसर में काफी पानी भर गया। स्कूल के बाहर तेज गति से पानी बहने के चलते बच्चियां और शिक्षक उसमें फंस गए।
सूचना मिलने पर मोरबी जिला कलक्टर ने एनडीआरएफ की टीम की मदद से इन्हें बाहर निकाला। तेज बहाव में रस्सी के सहारे एनडीआरएफ के जवानों ने स्कूल की बच्चियों को कंधे पर बिठाकर स्कूल परिसर से सुरक्षित जगह पर पहुंचाया। इसमें नौ शिक्षक भी शामिल थे।
NDRF

ट्रेंडिंग वीडियो