scriptGujarat: राहुल गांधी अगले माह आ सकते हैं गुजरात …?? | Gujarat, rahul gandhi, Gujarat congress, assembly, leaders | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat: राहुल गांधी अगले माह आ सकते हैं गुजरात …??

Gujarat, rahul gandhi, Gujarat congress, assembly, leaders :  कांग्रेस के संयोजक संवाद में

अहमदाबादSep 23, 2021 / 09:10 pm

Pushpendra Rajput

Gujarat: राहुल गांधी अगले माह आ सकते हैं  गुजरात ...??

Gujarat: राहुल गांधी अगले माह आ सकते हैं गुजरात …??

गांधीनगर. गुजरात में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन चाहे कोविड-19 न्याय यात्रा हो या फिर संयोजक संवाद जैसे कार्यक्रमों के जरिए कांग्रेस आमजन और पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं से नजदीकियां बढ़ा रही है। ऐसे में कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं को जोश बढाने के लिए अगले माह अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात आ सकते है।
कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि मौजूदा समय में हर जिले और कस्बे में संयोजक संवाद हो रहा है, जिसमें पार्टी कार्यकर्ता और नेताओं में जोश भरा जा रहा है। अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया जा रहा है। भाजपा की नाकामियों को उजागर करने और कांग्रेस की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने का आह्वान किया जा रहा है। ऐसे में राहुल गांधी को न्योता भेजा गया ताकि वे अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश भरे उनका मार्गदर्शन करें। हालांकि अभी तिथि तय नहीं है।
उधर, दो दिन पूर्व ही गांधीनगर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और विधायकों की बैठक हुई थी, जिसमें गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और गुजरात प्रभारी को जिम्मेदारी शीघ्र ही सौंपने का मुद्दा उठा था। पार्टी नेताओं का कहना था कि ताकि अगले वर्ष होने वाला विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोर पकड़े। साथ ही पिछले काफी समय से यह भी सुर्खियां चल रही हैं विधानसभा चुनाव के लिए प्रशांत किशोर रणनीति बनने की जिम्मेदारी मिल सकती है। इन सभी मुद्दों पर भी शीघ्र ही मुहर लग सकती है।

Home / Ahmedabad / Gujarat: राहुल गांधी अगले माह आ सकते हैं गुजरात …??

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो