scriptGujarat: महुवा मार्केटिंग यार्ड में प्याज की 20 हजार बोरी भींगी | Gujarat, Rain, Strong wind, Mahua, Onion | Patrika News

Gujarat: महुवा मार्केटिंग यार्ड में प्याज की 20 हजार बोरी भींगी

locationअहमदाबादPublished: Jun 04, 2020 11:10:52 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

गुजरात, बारिश, तेज हवा, महुआ, प्याज

Gujarat: महुवा मार्केटिंग यार्ड में प्याज की 20 हजार बोरी भींगी

Gujarat: महुवा मार्केटिंग यार्ड में प्याज की 20 हजार बोरी भींगी


राजकोट। निसर्ग चक्रवात से राहत मिलने के बाद सौराष्ट्र के कुछ हिस्सों में बारिश हुई।

अमरेली जिले के मोटे अगरिया व नाना अगरिया सहित ग्रामीण क्षेत्रों में भी अच्छी बारिश हुई। खांभा तहसील में सिर्फ आधे घंटे में 2 इंच बारिश रिकॉर्ड की गई। खांभा के ही धातरवाडी नदी के पानी के कारण हाईवे पर पानी आ गया। यहीं के नडुडी गांव में बारिश के दौरान बिजली का तार टूटने से एक सांढ की मौत हो गई।
उधर भावनगर जिले के महुवा में बारिश के कारण महुवा मार्केटिंग यार्ड में पानी घुसने के कारण प्याज की 20 हजार बोरी जंगलों में गिर गई।

जूनागढ़ में बिजली के कड़ाके के साथ बारिश
उधर सौराष्ट्र में निसर्ग चक्रवात से राहत मिलने के बाद जूनागढ़ में बुधवार देर रात तेज हवा के सात भारी बारिश होगी। बिजली के कड़ाके के साथ बारिश के कारण जी आशसी, एसटी बस स्टैन्ड सहित कुछ स्थलों पर पतरे उड़े। शहर के बीलखा रोड पर 133 केवी की लाइन पर पेड़ की ठोकर के गिरने के कारण गांधीग्राम सबदलजन के तहत रामजीनगर, मोतीबाग, गांधी सबवजन के तहत गांधीचौक सहित अन्य क्षेत्रों के कुल 5 फीडरों में बिजली गुल हो गई है। हालांकि बाद में बिजली आपूर्ति फिर से शुुरु कर दी गई।
उधर जिले के केशोद में भी बुधवार शाम को बारिश हुई। जूना प्लॉट इलाके में पेड़ की डालियां गिरने से बिजली के खंभे गिर गए। तालाला इलाके में भी लगातार दूसरे दिन बारिश हुई।

ट्रेंडिंग वीडियो