scriptGujarat: राजकोट के कोविड अस्पताल में भीषण आग, 5 कोरोना मरीजों की मौत | Gujarat, Rajkot, Corona, Covid Hospital, 5 Patient died | Patrika News

Gujarat: राजकोट के कोविड अस्पताल में भीषण आग, 5 कोरोना मरीजों की मौत

locationअहमदाबादPublished: Nov 27, 2020 09:42:07 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, Rajkot, Corona, Covid Hospital, 5 Patient died

Gujarat:  राजकोट के कोविड अस्पताल में भीषण आग, 5 कोरोना मरीजों की मौत

Gujarat: राजकोट के कोविड अस्पताल में भीषण आग, 5 कोरोना मरीजों की मौत


राजकोट/अहमदाबाद. गुजरात के राजकोट में शुक्रवार तडक़े एक कोविड-19 अस्पताल में भीषण आग लगने से पांच कोरोना मरीजों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि शहर के मवडी इलाके में स्थित उदय शिवानंद कोविड-19 अस्पताल के आईसीयू में यह आग लगी थी। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक अस्पताल के आईसीयू में देर रात करीब एक बजे आग लग गई। आईसीयू में 7 मरीज भर्ती थे। इनमें से 3 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं दो अन्य गंभीर को अन्य अस्पताल में ले जाते समय मौत हुई।
इस तिमंजिला अस्पताल की पहली मंजिल पर आईसीयू विभाग था। अस्पताल में कुल 33 मरीजों को भर्ती किया गया था। आग पर काबू पा लिया गया है। आग लगने के कारण वजह का पता नहीं चल सका है।
सीएम ने दिए जांच के आदेश, मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख के मदद की घोषणा

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने इस घटना में जांच के आदेश दिए हैं। इस घटना मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए के मदद की घोषणा की गई।

अहमदाबाद में हुई थी 8 मरीजों की मौत

इससे पहले अगस्त में अहमदाबाद के श्रेय कोविड अस्पताल में आग लगने से आठ कोरोना मरीजों की मौत हुई थी। इसके बाद वडोदरा के एस एस जी और जामनगर के जी जी अस्पताल के कोविड वार्ड में भी आग लगी थी हालांकि इन दोनों अस्पतालों में कोई जनहानि नहीं हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो