scriptGujarat: सडक़ों पर गड्ढों की मरम्मत के लिए मंत्री ने जारी किया नंबर, लोगों से खस्ताहाल सडक़ों के फोटो भेजने की अपील | Gujarat, roads, repair, Minister, number, what's app, Purnesh Modi | Patrika News

Gujarat: सडक़ों पर गड्ढों की मरम्मत के लिए मंत्री ने जारी किया नंबर, लोगों से खस्ताहाल सडक़ों के फोटो भेजने की अपील

locationअहमदाबादPublished: Sep 23, 2021 09:44:56 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, roads, repair, Minister, number, what’s app, Purnesh Modi

Gujarat:  सडक़ों पर गड्ढों की मरम्मत के लिए मंत्री ने जारी किया नंबर, लोगों से खस्ताहाल सडक़ों के फोटो भेजने की अपील

Gujarat: सडक़ों पर गड्ढों की मरम्मत के लिए मंत्री ने जारी किया नंबर, लोगों से खस्ताहाल सडक़ों के फोटो भेजने की अपील

गांधीनगर. मानसून के दौरान अक्सर आपको सडक़ों पर गड्ढे नजर आते हैं। इनसे आम लोग तो परेशान होते हैं, वाहन चालकों को भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में गुजरात सरकार ने इन गड्ढों के मरम्मत का नायाब तरीका ढूंढा है। इसके लिए गुजरात के सडक़ एवं भवन निर्माण मंत्री पूर्णेश मोदी ने ट्वीटर पर व्हाट्स एप नंबर भी जारी किया है। इसके तहत कोई भी व्यक्ति इन खस्ताहाल सडक़ों के बारे में जानकारी भेज सकेगा जिससे संबंधित सडक़ की मरम्मत की जा सके। इन सडक़ पर गड्ढों की मरम्मत के लिए गुजरात सरकार आगामी 1 से 10 अक्टूबर तक ‘सडक़ मरम्मत महा अभियान’ चलाएगी।
लोगों को मंत्री की ओर से जारी किए गए व्हाट्स एप नंबर पर गड्ढों की जानकारी देनी होगी। आम आदमी व्हाट्स एप के जरिए खस्ताहाल सडक़ों की जानकारी भेज सकता है। इसके लिए लोगों को अपना नाम, मोबाइल नंबर, सडक़ मरम्मत वाली जगह, गांव, तहसील, जिला, पिनकोड समेत पूरा पता लिखना होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो