scriptGujarat: आरएसएस प्रमुख Mohan Bhagwat ने कहा, भौतिक सुविधाओं में वृद्धि के बावजूद लोग कर रहे आंदोलन | Gujarat, RSS, Mohan Bhagwat, Ahmedabad, | Patrika News

Gujarat: आरएसएस प्रमुख Mohan Bhagwat ने कहा, भौतिक सुविधाओं में वृद्धि के बावजूद लोग कर रहे आंदोलन

locationअहमदाबादPublished: Feb 16, 2020 12:04:51 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, RSS, Mohan Bhagwat, Ahmedabad,
 

Gujarat:  आरएसएस प्रमुख Mohan Bhagwat ने कहा, भौतिक सुविधाओं में वृद्धि के बावजूद लोग कर रहे आंदोलन

Gujarat: आरएसएस प्रमुख Mohan Bhagwat ने कहा, भौतिक सुविधाओं में वृद्धि के बावजूद लोग कर रहे आंदोलन

अहमदाबाद. आरएसएस के सर संघसंचालक डॉ मोहन भागवत ने कहा कि भौतिक सुख सुविधाओं में कई गुणा वृद्धि के बावजूद लोग समाज में हर व्यक्ति दुखी है और आंदोलन कर रहे हैं।
शहर के दिनेश हॉल में शनिवार को वैश्विक संदर्भ में भारत की भूमिका विषय पर संबोधन करते हुए भागवत ने कहा कि चाहे कोई भी या मालिक हो या नौकर, विपक्षी राजनीतिक दल, आम आदमी, विद्यार्थी, शिक्षक सभी लोग खुश नहीं हैं और अंसतुष्ट हैं। जो राजनीतिक दल सत्ता में नहीं हैं वे भी आंदोलनरत हैं।
माधव स्मृति न्यास – कर्णावती की ओर से आयोजित श्री गुरूजी व्याख्यान माला में उन्होंने कहा कि भारत को ज्ञान देना होगा जिससे ज्ञान फैल सके, लेकिन मानव को रोबोटिक नहीं बनना चाहिए। हमने वैश्विक बाजार की बजाय हमेशा वैश्विक परिवार के बारे में बात की है।
इस कार्यक्रम में भागवत के साथ पश्चिम क्षेत्र संघचालक डॉ. जयंती भाई भाडेसिया, गुजरात प्रांत संघचालक डॉ. भरत भाई पटेल, माधव स्मृति न्यास के न्यासी गौतम भाई सम्राट उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन माधव स्मृति न्यास के न्यासी भानू भाई चौहाण ने कि या वहीं न्यास की जानकारी डॉ. सुनील भाई बोरीसा ने दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो