scriptGujarat: कार ने ट्रक को पीछे से टक्कर मारी, एक परिवार के तीन सहित 5 की मौत | Gujarat, Surendrangar, Limbdi, Accident, 5 died, one family | Patrika News

Gujarat: कार ने ट्रक को पीछे से टक्कर मारी, एक परिवार के तीन सहित 5 की मौत

locationअहमदाबादPublished: Apr 04, 2020 07:52:05 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, Surendrangar, Limbdi, Accident, 5 died, one family

Gujarat: कार ने ट्रक को पीछे से टक्कर मारी, एक परिवार के तीन सहित 5 की मौत

Gujarat: कार ने ट्रक को पीछे से टक्कर मारी, एक परिवार के तीन सहित 5 की मौत

राजकोट. राजकोट-अहमदाबाद हाईवे पर सुरेन्द्रनगर जिले में लिंबडी के पास शुक्रवार देर रात कार के खड़ी ट्रक को पीछे से टक्कर मारने की घटना में एक ही परिवार के तीन सहित पांच जनों की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है।
मृतकों में कार में सवार कल्याणजी परषोत्तम वोरिया (70), उनकी पत्नी कंचनबेन (60), उनका पुत्र भरत (45) के साथ-साथ ट्रक चालक सुमेरङ्क्षसह आत्माराम अनारद व खलासी गोविंद कटारा की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल कल्याणजी के दामाद माधव सवजी मथ्थर को राजकोट के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मामले के अनुसार जाम खंभालिया के सेवानिवृत्त डाक कर्मचारी कल्याणजी परषोत्तम वोरिया की तबियत ठीक नहीं होने के कारण शुक्रवार शाम को पत्नी कंचनबेन, पुत्र भरत तथा राजकोट में रहने वाले अपने दामाद माधव सवजीभाई के साथ अहमदाबाद में दवा लेने निकले थे। तब देर रात लिंबडी के पास देवपरा व कानसर गांव के बीच कार ने रास्ते में खड़ी ट्रक को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि चार जनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य की राजकोट में उपचार के दौरान मौत हो गई।
ट्रक चालक व क्लीनर ट्रक के नीचे सड़क पर बैठकर ट्रक की मरम्मत कर रहे थे। ये दोनों भी कार की चपेट में आ गए। गंभीर रूप से घायल एक अन्य का उपचार अस्पताल में चल रहा है। इस घटना की जानकारी मिलने पर पाणशीणा पुलिस पहुंची। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए लिंबडी के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। मृतक ट्रक चालक मध्य प्रदेश का धार का निवासी बताया जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो