Gujarat: कारोबारियों को प्रोपर्टी टैक्स में मिलेगी 20 फीसदी राहत

Gujarat, traders, property tax, rebat, Municiapal corporation : महानगरपालिका और नगरपालिका क्षेत्रों में कारोबारियों को गति देने के लिए

By: Pushpendra Rajput

Published: 24 Aug 2020, 10:32 PM IST

गांधीनगर. कोरोना महामारी में महानगरपालिका और नगरपालिका क्षेत्रों में कारोबारियों को गति देने के लिए राज्य सरकार ने इन क्षेत्रों के वाणिज्यिक इकाई धारकों को प्रोपर्टी टैक्स जमा कराने में 31 अगस्त तक 20 फीसदी राहत दी जाएगी। इसका ज्यादा से ज्यादा फायदा लेने के लिए शहरी विकास व शहरी गृह निर्माण विभाग ने आमजन से अनुरोध किया है।
कोविड-19 के चलते महानगरपालिका व नगरपालिका क्षेत्रों में लॉकडाउन के चलते कारोबारी प्रभावित हुए हैं। शहरी इलाकों के लोगों को आर्थिक सहायता मुहैया कराने और कारोबार को फिर से सुचारू करने के लिए इन इलाकों की वाणिज्यिक इकाइयों के धारकों को प्रोपर्टी टैक्स जमा कराने में 20 फीसदी तक राहत देने का निर्णय किया गया है। इसके मद्देनजर महानगरपालिका और नगरपालिकाओं की 5,87,812 वाणिज्यिक इकाई धारकों को फायदा मिलेगा।वाणिज्यिक इकाई धारकों को प्रोपर्टी टैक्स जमा कराने में 31 अगस्त तक 20 फीसदी राहत दी जाएगी। इसका ज्यादा से ज्यादा फायदा लेने के लिए शहरी विकास व शहरी गृह निर्माण विभाग ने आमजन से अनुरोध किया है।

Show More
Pushpendra Rajput Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned