scriptAhmedabad News: गुजरात विश्वविद्यालय में छात्रों का हल्लाबोल | Gujarat university, NSUI, Students, Mcom semester-3, Exam, Dipawali, | Patrika News

Ahmedabad News: गुजरात विश्वविद्यालय में छात्रों का हल्लाबोल

locationअहमदाबादPublished: Sep 27, 2019 11:05:30 pm

Gujarat university, NSUI, Students, Mcom semester-3, Exam, Dipawali, Exam date change, एमकॉम सेमेस्टर तीन की परीक्षा दीपावली बाद लेने की मांग, 15 से शुरू होनी हैं परीक्षा
 

Ahmedabad News: गुजरात विश्वविद्यालय में छात्रों का हल्लाबोल

Ahmedabad News: गुजरात विश्वविद्यालय में छात्रों का हल्लाबोल

अहमदाबाद. Gujarat univesity गुजरात विश्वविद्यालय में शुक्रवार को छात्र संगठन NSUI एनएसयूआई की ओर से प्रदर्शन किया गया। छात्रनेताओं ने जीयू मुख्यालय में नारेबाजी की और परीक्षा तिथि को बदलने की मांग की।
Students छात्रों का कहना था कि जीयू प्रशासन ने मास्टर ऑफ कॉमर्स (एमकॉम) के सेमेस्टर-3 की परीक्षाएं 15 अक्टूबर से लेने की घोषणा की है। उनकी Demand मांग है कि परीक्षाएं दीपावली के बाद ली जाएं, ताकि विद्यार्थियों को परीक्षा की तैयारी के लिए पर्याप्त समय मिले। क्योंकि अभी कुछ दिनों पहले ही प्रवेश प्रक्रिया खत्म हुई है। कोर्स भी पूरा नहीं हुआ है। ऐसे में जीयू प्रशासन की ओर से एमकॉम सेमेस्टर -3 की परीक्षाओं की भी तिथि घोषित कर दी है।
छात्रनेता सुब्हान सैयद ने बताया कि 15 दिन पहले ही जीयू प्रशासन की प्रवेश प्रक्रिया पूरी हुई है। अभी एमकॉम सेमेस्टर-3 का कोर्स भी पूरा नहीं हो पाया है। ऐसे में जीयू प्रशासन की ओर से 15 अक्टूबर से सेमेस्टर तीन की परीक्षा लेने की घोषणा करना विद्यार्थियों के साथ अन्याय के समान है। जीयू प्रशासन की जिम्मेदारी है कि वह यह भी सुनिश्चित करे कि न सिर्फ जीयू के कॉमर्स भवन में बल्कि PG center पीजी सेंटरों पर भी एमकॉम के सेमेस्टर तीन का कोर्स पूरा हो उसके बाद ही परीक्षा ली जाए। विद्यार्थियों की मांग है कि परीक्षा दीपावली के बाद ली जाए, ताकि उन्हें तैयारी का समय मिल सके। इसको लेकर परीक्षा नियंत्रक को ज्ञापन सौंपा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो