scriptघर में घुसकर तोडफ़ोड़, घास में आग लगाई, चोरी कर ले गए पशु | Entered the house Disruptive, grass fire | Patrika News

घर में घुसकर तोडफ़ोड़, घास में आग लगाई, चोरी कर ले गए पशु

locationबांसवाड़ाPublished: Nov 15, 2016 11:12:00 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

25 आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज

Entered the house Disruptive, grass fire

Entered the house Disruptive, grass fire

घर में घुसकर तोडफ़ोड़, आग लगाने तथा पशु चोरी कर ले जाने के आरोप में कलिंजरा थाना पुलिस ने मंगलवार को 25 आरोपितों खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार चनावला निवासी भूरजी पुत्र चनाना पटेल ने उसी गांव के वेस्ता पुत्र कड़वा सहित 25 जनों के खिलाफ घर में घुसकर तोडफ़ोड़ कर नुकसान पहुंचाने, चारे में आग लगाने व पशु चोरी कर ले जाने का आरोप लगाया है।
एसआई सज्जन सिंह ने बताया कि गत दिनों पाड़ला कटारा निवासी एक पीडि़त ने चनावला निवासी दिनेश पुत्र छगन पटेल के खिलाफ अपनी पुत्री को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया था। इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच मध्यस्थता की बात चल रही थी। दोनों के बीच कुछ बातों पर समझौता भी हो गया था। इसके बाद सात नवंबर को पाड़ला कटारा के कुछ लोग चनावला आए और भूरजी के मकान को गलती से दिनेश का मकान समझ बैठे और उसमें तोडफ़ोड़ करने के साथ घर के पास रखी घास में आग लगा दी। वहां बंधे पशु चोरी कर ले गए। इस पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो