scriptGujarat: अमरीकी राष्ट्रपति Trump का आधिकारिक हेलिकॉप्टर ‘मरीन वन’ पहुंचा अहमदाबाद | Gujarat, US President Donald Trump, Helicopter Marine one, Ahmedabad | Patrika News

Gujarat: अमरीकी राष्ट्रपति Trump का आधिकारिक हेलिकॉप्टर ‘मरीन वन’ पहुंचा अहमदाबाद

locationअहमदाबादPublished: Feb 19, 2020 07:52:11 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, US President Donald Trump, Helicopter Marine one, Ahmedabad

Gujarat:  अमरीकी राष्ट्रपति Trump का आधिकारिक हेलिकॉप्टर 'मरीन वन' पहुंचा अहमदाबाद

Gujarat: अमरीकी राष्ट्रपति Trump का आधिकारिक हेलिकॉप्टर ‘मरीन वन’ पहुंचा अहमदाबाद

अहमदाबाद. अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आागामी 24 फरवरी को अहमदाबाद दौरे से पहले उनकी सुरक्षा में लगे अमरीकी वायु सेना के ग्लोब मास्टर विमान का अहमदाबाद एयरपोर्ट पर आना जारी है। सोमवार को इस तरह का पहला विमान आ चुका है वहीं दूसरा ग्लोब मास्टर विमान भी बुधवार को अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचा।
दूसरे विमान में अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप का आधिकारिक हेलिकॉप्टर ‘मरीन वन’ यहां पहुंचा। सूत्रों के अनुसार इस विमान में अमरीकी स्नाइपर, फायर सेफ्टी सिस्टम, स्पाई कैमरा, मरीन कमांडो से संबंधित सुरक्षा सामग्री लाया गया।
विमान में ट्रम्प के काफिले की गाडिय़ां, सुरक्षा से जुड़े अन्य उपकरण व सिक्रेट सर्विस के अधिकारियों का सामान पहुंचा है।
यह विमान में दोपहर करीब डेढ़ बजे पहुंचा था और सुरक्षा उपकरण उतारने के बाद विमान फिर से करीब साढ़े तीन बजे अहमदाबाद एयरपोर्ट से रवाना हो गया। इससे पहले यहां अमरीका के मैकगायर एयर फोर्स बेस से ग्लोब मास्टर विमान में भी ट्रंप के काफिले की गाडिय़ां और सुरक्षा से अन्य उपकरण लाए गए थे। यह कारें अगले सोमवार को ट्रंप के 22 किलोमीटर लंबे रोड शो के दौरान काफिले का हिस्सा होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो